Weather Update Today

Rajasthan Weather Update : प्रदेश में बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, तेज बारिश के साथ-साथ चलेगी तेज हवाएं 

Rajasthan Weather Update : एक नए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से अगले हफ्ते राजस्थान के कई हिस्सों में बादल छाए रहने व बूंदाबांदी होने का अनुमान

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 02:56 PM IST, Published Date : February 24, 2024/2:53 pm IST

जयपुर : Rajasthan Weather Update : एक नए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से अगले हफ्ते राजस्थान के कई हिस्सों में बादल छाए रहने व बूंदाबांदी होने का अनुमान व्यक्त किया गया है। जयपुर स्थित मौसम केंद्र ने शनिवार को यह जानकारी दी। इसके अनुसार, एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 26-27 फरवरी को राज्य के कुछ भागों में बादल छाए रहने व कहीं-कहीं बूंदाबांदी होने की संभावना है।

Rajasthan Weather Update : मौसम केंद्र की ओर से बताया गया कि एक और तीव्र पश्चिमी विक्षोभ के 1-2 मार्च से सक्रिय होने की प्रबल संभावना है। इसके प्रभाव से मार्च के प्रथम सप्ताह में राज्य के कुछ भागों में मेघगर्जन और कहीं-कहीं तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। इस बीच बीते चौबीस घंटे में राज्य में न्यूनतम तापमान संगरिया में 5.2 डिग्री सेल्सियस, जालोर में 6.2 डिग्री सेल्सियस, करौली में 6.5 डिग्री सेल्सियस, माउंट आबू व फतेहपुर में 8.7 डिग्री सेल्सियस तथा गंगानगर में 8.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने सिर्फ सरकार बनाने पर ध्यान दिया, देश को आगे बढ़ाना उनके एजेंडे में नहीं था: PM मोदी 

यह भी पढ़ें : Summer Drinks: गर्मियों में पिएं ये ड्रिंक्स, पूरे दिन रहेंगे तरोताजा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp