बड़ी खबर! गिरफ्तार हुए इस राज्य के केबिनेट मंत्री, करीबी के घर से मिले थे 20 करोड़ कैश |

बड़ी खबर! गिरफ्तार हुए इस राज्य के केबिनेट मंत्री, करीबी के घर से मिले थे 20 करोड़ कैश

cabinet minister partha chatterjee arrested: यहां मुख्यमंत्री के सहयोगी मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, 12 ’खास’ लोगों के ठिकानों पर मिला 500-2000 की नोटों का ढेर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 23, 2022/10:26 am IST

Minister Partha Chatterjee arrested: कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शिक्षा घोटाले की जांच अब मंत्रियों तक पहुंच गई है, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी के घर शुक्रवार से ईडी की टीम जांच कर रही थी। अब केबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है, हालांकि सुबह के वक्त पार्थ चटर्जी ने स्वास्थ्य खराब होने का हवाला दिया है, इसके बाद दो डॉक्टरों की टीम भी मौके पर पहुंची थी।

read more:  ‘शिवसेना’ पर किसका होगा अधिकार? इस दिन होगा तय, चुनाव आयोग ने मांगी ये चीजें

जानकारी के मुताबिक पार्थ चटर्जी को गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है, पार्थ को कोलकाता में सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जाया जाएगा।

read more: यहां मुख्यमंत्री के सहयोगी मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, 12 ’खास’ लोगों के ठिकानों पर मिला 500-2000 की नोटों का ढेर

Minister Partha Chatterjee arrested: शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी मानी जाने वालीं अर्पिता मुखर्जी के घर पर भी ईडी का छापा पड़ा था, उनके घर से 20 करोड़ के करीब कैश बरामद कर लिया गया था, कलकत्ता हाई कोर्ट के निर्देश पर पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ के घर देर रात भी एक टीम पहुंची थी।