घर पर कोई नहीं है, जल्दी आओ ना… ‘बसपन का प्यार’ जब पहुंचा मिलने, परिजनों ने की ऐसी हालत…

There is no one at home, come soon, don't you... When 'Bach Pan Ka Pyaar' reached

Edited By: , October 21, 2021 / 03:04 PM IST

भोजपुरः बिहार के भोजपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां प्रेम प्रंसग में एक युवक की साजिश के तहत हत्या कर दी गई। दरअसल, भोजपुर जिले के जगदीशपुर नगर स्थित जगा के पीपल वार्ड संख्या- 16 निवासी युवक राजेश कुमार उर्फ अनुज का एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। जिसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने युवक की हत्या करने की साजिश रची।

read more : T20 World Cup: दो ऑलराउंडर खिलाड़ी टीम से बाहर, सलामी बल्लेबाज रॉय ने कहा- यह समस्या शर्मनाक है.. 

जानकारी के मुताबिक परिजनों ने पहले युवती से लड़के को फोन करके बुलवाया। लड़के को युवती ने कहा कि घर में कोई नहीं है आ जाओ। प्रेमिका के बुलावे पर उसके घर मोर्चा बाल टोला मुहल्ले में गया। इसके बाद परिजनों ने उनका अपहरण कर लिया। इसके बाद बगीचे की ओर ले गए। वहां गड़ासे से उसका गर्दन काटकर शव को वहीं पर झाड़ी में छिपा दिया। परिजनों के मुताबिक मृतक के सिर के अलावा हाथ-पैर भी गायब हैं। सिर भी नहीं मिल सका है। शर्ट से शव की पहचान हो सकी है। युवक की हत्या किए जाने के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसकी बाइक व मोबाइल को लड़की के स्वजनों ने तलाब में फेंक दिया था।

read more : भारी बारिश ने मचाई त​बाही, बाढ़ से अब तक 88 की मौत, कई लोग लापता 

घर में युवक की शादी की चल रही थी तैयारी
जगदीशपुर जगा के पीपल टोला निवासी शिवधारी के घर में खुशी का माहौल एक पल में ही मातम में बदल गया। मृतक अनुज उर्फ राजेश गोड़ की अगले साल फरवरी माह में शादी तय हो गई थी। शादी के आयोजन को लेकर स्वजनों द्वारा शादी के लिए बैंड बाजा, गाड़ी सहित टेंट पंडाल आदि का सट्टा भी फाइनल तय कर दिया गया था। लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था।