रेड पड़ी तो रिश्वत का पैसा लेकर एक किमी तक भागा अफसर, विजिलेंस टीम ने दौड़ाकर पकड़ा |

रेड पड़ी तो रिश्वत का पैसा लेकर एक किमी तक भागा अफसर, विजिलेंस टीम ने दौड़ाकर पकड़ा

छापे पड़ने की जानकारी मिलते ही रेंजर अपने ऑफिस से पैसों रंग भाग निकला, लेकिन टीम ने कुछ दूरी से रेंजर को पकड़ लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 4, 2022/9:49 am IST

officer ran with bribe money: जोरहाट, 03 अगस्त 2022। असम के सरकारी कार्यालयों में हो रहे भ्रष्टाचार को रोकने के लिए सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा अभियान जोरों पर चल रहा है। बुधवार को टीम ने कछार जिले के लखीपुर वन मंडल के रेंजर को रिश्वत के पैसे संग रंगे हाथ पकड़ा। छापे पड़ने की जानकारी मिलते ही रेंजर अपने ऑफिस से पैसों रंग भाग निकला, लेकिन टीम ने कुछ दूरी से रेंजर को पकड़ लिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

असम के कछार जिले लखीपुर वन मंडल में पदस्थ रेंजर देवव्रत गोगोई पर वन संसाधनों की तस्करी के बदले एक व्यापारी से कथित तौर पर रिश्वत लेने का आरोप लंबे समय से लगते आ रहा था। रेंजर को रंगे हाथ पकड़ने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय के अधिकारियों ने उसके कार्यालय पर छापा मारा।

read more: जानें आज पेट्रोल-डीजल के दामों में क्या हुआ बदलाव, तेल कंपनियों ने जारी किए नए रेट

officer ran with bribe money: छापे की खबर मिलते ही रेंजर गोगोई अपने कार्यालय से रिश्वत की रकम के साथ भाग खड़ा हुआ, करीब 1 किमी तक पीछा करने के बाद भ्रष्टाचार निरोधक टीम ने रेंजर को पकड़ा। गोगोई ने टीम की चंगुल से भागने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहा।

read more: कुख्यात बदमाश के भाई के मकान पर चला ‘मामा का बुलडोजर’, इस मामले पर की कार्रवाई

असम पुलिस के विशेष महानिदेशक जीपी सिंह ने इस अभियान के बारे में ट्वीट किया है, फिलहाल रेंजर गोगोई से पूछताछ की जा रही है। वहीं गोगोई के गुवाहाटी और जोरहाट स्थित निवास पर भी छापेमारी की गई है, इसके पहले भी सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय की टीम ने असम के मोरीगांव और डिब्रूगढ़ में अलग-अलग छापेमारी में दो अधिकारियों को रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा था। जिसमें एक शिक्षा अधिकारी और जिला आबकारी अधीक्षक का था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें