Who will become the CM of Maharashtra

सीएम शिंदे की कुर्सी को खतरा? बीजेपी अध्यक्ष को क्यों देनी पड़ी सफाई, जनप्रतिनिधियों की चिंताएं दूर करने की कोशिश की

Who will become the CM of Maharashtra अजित पवार के महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम बनने के बाद से सियासत में भूचाल आ गया है।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 08:38 AM IST, Published Date : July 6, 2023/8:34 am IST

Who will become the CM of Maharashtra : महाराष्ट्र। अजित पवार के महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम बनने के बाद से सियासत में भूचाल आ गया है। विपक्षी दलों ने कहना शु्रू कर दिया था कि एकनाथ शिंदे का टाइम ओवर हो गया है। वह बहुत कम दिनों के लिए मुख्यमंत्री रहेंगे। इसी बीच महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने स्पष्ट कहा कि विपक्षी दल एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री पद को लेकर भ्रम पैदा कर रहे हैं लेकिन वह राज्य के सीएम बने रहेंगे। वह अच्छा काम कर रहे हैं।

Read more: Amit Shah in Raipur: गृहमंत्री अमित शाह लेंगे भाजपा नेताओं की क्लास, कुछ ही देर में होगी BJP कोर ग्रुप की बैठक 

मीडिया को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि देवेंद्र फड़नवीस समेत हमारे सभी सीनियर नेता पहले ही बता चुके हैं कि एकनाथ शिंदे सीएम बने रहेंगे। वह राज्य के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। विपक्षी दल भ्रम पैदा कर रहे हैं। उधर अजित पवार के महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को शिवसेना के जनप्रतिनिधियों की चिंताओं को दूर करने की कोशिश की और कहा कि परेशान होने की कोई बात नहीं है।

बदलेगा महाराष्ट्र का सीएम-संजय राउत

Who will become the CM of Maharashtra : इससे पहले दिन में उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि एनसीपी नेता अजित पवार और आठ अन्य विधायकों के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार में शामिल होने के मद्देनजर आने वाले दिनों में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बदला जा सकता है। संजय राउत ने कहा कि आने वाले दिनों में महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बदला जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें