पत्नी ने पति के उपर गर्म तेल डालकर हथौड़े से किया हमला, पति ने लगाया अवैध संबंध के आरोप | Wife attacked her husband with a hammer by pouring hot oil, husband accused of illegal relationship

पत्नी ने पति के उपर गर्म तेल डालकर हथौड़े से किया हमला, पति ने लगाया अवैध संबंध के आरोप

पत्नी ने पति के उपर गर्म तेल डालकर हथौड़े से किया हमला, पति ने लगाया अवैध संबंध के आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 15, 2019/7:41 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के वसई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल कथित तौर पर महिला ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सबसे पहले तो अपने पति के दोनों पैरों को बांधा दिया, फिर उन पैरों पर गर्म तेल छिड़ककर उन पैरों पर हथौड़े से हमला किया।

ये भी पढ़ें: लाल किले से पीएम मोदी का बड़ा एलान, चीफ ऑफ डिंफेस के नए पद की घोषणा, अब तीनों सेनाओं 

इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी पत्नी ने पति के आंखों में मिर्ची पाउडर झोंका दिया। लिहाजा मामले की जानकारी तब हुई जब पीड़ित ने अपनी जान बचाने के लिए पड़ोसी का ध्यान अपनी ओर लिया। दरअसल घटना के दौरान पड़ोसी ने खिड़की से बर्तन नीचे फेंका, जिसके बाद फौरन पड़ोसी पहुंच गए, और दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: 73 वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का देशवासियों के नाम संबोधन, आर्टिकल 370 

फिलहाल पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के मुताबिक उसकी पत्नी के उसके दोस्त सतवीर के साथ अवैध संबंध थे। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित की पत्नी कूनीसिया ने कहा कि उसका पति भविष्य उसके साथ मारपीट करता था, और उसके सतवीर के साथ अवैध संबंध होने पर शक करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।