Wife Become 3 months Pregnant in Absence Husband

3 महीने से घर ही नहीं आया पति, लेकिन पत्नी हो गई प्रेग्नेंट, कहा- सपने में आते हैं वो

3 महीने से घर हीं नहीं आया पति, लेकिन पत्नी हो गई प्रेग्नेंट! Wife Become 3 months Pregnant in Absence Husband

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 5, 2021/7:50 pm IST

भागलपुर: Wife Become 3 months Pregnant यहां से प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला के प्रेग्नेंट हो जाने पर बवाल मच गया, बात पंचायत बुलाने तक पहुंच गई। अब आप सोच रहे होंगे कि किसी महिला के प्रेग्नेंट होने पर पंचायत क्यों बुलानी पड़ी? तो आइए आपको बताते हैं कि महिला के प्रेग्नेंट होने पर क्यों बवाल कट गया?

Read More: T20 World Cup 2021: भारत ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, सेमीफाइनल में एंट्री के लिए दर्ज करनी होगी बड़ी जीत

Wife Become 3 months Pregnant दरअसल यहां एक महिला अपनी पति की गैरमौजूदगी गर्भवती हो गई। बात तब खुली जब पति की बहन ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दी। उसने बताया भाई सात महीने तक कोलकाता में रहा और इस बीच भाभी गर्भवती हो गई। उसने सवाल उठाया कि भाई की गैरमौजूदगी में भाभी गर्भवती कैसे हो गई, इसलिए उसके पेट में पल रहे बच्चे का डीएनए टेस्ट किया जाना चाहिए।

Read More: T20 World Cup 2021 के बीच सन्यास लेगा ये दिग्गज खिलाड़ी, कल खेलेंगे अपना आखिरी मैच

महिला ने बताया ने सात महीने के लिए उसका भाई कमाने के लिए बाहर गया था और जब वो लौटा तो पता चला पत्नी तीन महीने की गर्भवती है। मजेदार बात ये है कि जब बात खुली और पंचायत बैठी तो महिला ने खुद के गर्भवती होने का जो तर्क दिया सुनकर हंसी नहीं रुकेगी। पंचायत में पंचों ने महिला पूछा उसके पेट में पल रहा बच्चा किसका है जवाब मिला बच्चा उसके पति का है। इसके पीछे उसने तर्क दिया कि पति सपनों में आता था इसलिए वो गर्भवती हो गई।

Read More: ट्रक से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

बताया जाता है कि महिला ने जब सच्चाई नहीं बताई तो उसके मोबाइल की जांच की गई है. इसमें एक अनजान लड़के का नंबर भी मिला और उसी लड़की से महिला के संबंध थे और उसके गर्भ में पल रहा बच्चा भी उसी का था। मालूम हो कि मामला करीब दो साल पुराना है मगर एक बार फिर ये सोशल मीडिया की सुर्खियों में है।

Read More: 80 करोड़ गरीब परिवार को नवंबर के बाद भी मुफ्त राशन देगी सरकार? जानिए क्या है बताया प्लान

 
Flowers