Wife Flees with all the Jewelry and Marries Another Man

पति को भी नहीं था अंदाजा कि ऐसा कर जाएगी पत्नी, काम से घर लौटते ही उड़े होश, जानें पूरा मामला

पति को भी नहीं था अंदाजा कि ऐसा कर जाएगी पत्नी : Wife Flees with all the Jewelry and Marries Another Man

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 8, 2022/6:55 pm IST

चंबाः Wife Flees with all the Jewelry  हिमाचल प्रदेश के चंबा से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति को धोखा देकर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। इतना ही नहीं वह किसी और युवक के शादी रचा ली। पति ने अपनी पत्नी से फोन पर संपर्क किया, लेकिन उनका फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। बहरहाल पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

Read More : Woman Entry in indian Air Force: वायु सेना प्रमुख का बड़ा ऐलान, इस दिन शुरू होगी अग्निवीरों में महिलाओं की एंट्री

Wife Flees with all the Jewelry  मिली जानकारी के अनुसार चंबा के पल्यूर क्षेत्र के फतेह मोहम्मद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि वह पंजाब के कपूरथला क्षेत्र में निजी कंपनी में काम करता है। इसी साल फरवरी में उसकी शादी इसी क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुई थी। लड़की बद्दी स्थित एक कंपनी में काम करती थी। शादी के बाद उसकी पत्नी बद्दी जाकर इस्तीफा देने व अपना ईपीएफ व अन्य भत्ते लेने की बात कहकर घर से निकली थी। 18 मार्च को उसने फोन कर मायके में लौटने की बात कही लेकिन पत्नी वहां से वापस नहीं लौटी और उसका फोन भी स्विच आफ हो गया।

Read More :  गहलोत ने अडानी से हाथ मिलाकर राहुल को उलझाया? कभी कांग्रेस के निशाने पर रहे गौतम की सीएम ने की तारीफ, बीजेपी ने कसा तंज 

इसके बाद पति ने बद्दी जाकर भी पत्नी की तलाश की। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद फतेह मोहम्मद ने कपूरथला में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला के मायके वालों ने भी अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना चंबा सदर में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पति ने घर में जाकर देखा तो घर से 70,000 रुपये नकद तथा करीब डेढ़ लाख के गहने गायब थे। बाद में पता चला कि पत्नी ने नाम बदल कर कांगड़ा जिला के एक युवक से उत्तराखंड में शादी कर ली है। इस मामले में एएसपी चंबा विनोद धीमान ने कहा कि पति की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।