Wife got her husband married to girlfriend in Tirupati Andhra Pradesh

प्यार में नहीं चलता किसी का जोर… बीवी हो तो ऐसी!, पत्नी ने पूर्व प्रेमिका से कराई अपने पति की शादी, एक ही छत के नीचे तीनों का प्यार-मोहब्बत जिंदाबाद

Amazing news : प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। इसलिए कहते हैं प्यार अंधा होता है। इश्क में प्रेमी सबकुछ भूल जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 25, 2022/8:18 pm IST

तिरुपति। Amazing news : प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। इसलिए कहते हैं प्यार अंधा होता है। इश्क में प्रेमी सबकुछ भूल जाता है। मोहब्बत में अपनी मेहबूबा के लिए जान देने के लिए तैयार रहता है। उसकी हर अदाओं पर मरता है। उस पर जान छिड़कता है। लेकिन यहां पर प्यार- मोहब्बत से हटकर एक अलग ही मामला देखने को मिला है। पूरी कहानी सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड की तरह एक पत्नी ने अपने पति की शादी उसकी पुरानी गर्लफ्रेंड से करवा दी। साथ ही शादी समारोह के दौरान पत्नी लगातार मौजूद रहीं। इतना ही नहीं अब ये तीनों एक साथ एक घर में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें :  हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

ये मामला आंध्र प्रदेश के तिरुपति का है। यहां के डक्कली के अंबेडकर नगर के रहने वाले कल्याण यूट्यूब और शेयर चैट पर खासे लोकप्रिय हैं। कुछ साल पहले कल्याण की मुलाकात विमला से हुई। धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर शादी कर ली। कल्याण और विमला एक साथ मिलकर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वीडियो बनाने लगे। कुछ साल के बाद इन दोनों के रिश्तों में दरारें आने लगी। दरअसल इस कहानी में विशाखापत्तनम की एक नित्या श्री नाम की लड़की की एंट्री होती है। बता दें कि वो भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाती थी। कल्याण और नित्या के रिश्ते कुछ साल पहले टूट गए थे। इसके बाद कल्याण ने विमला से शादी कर ली। लेकिन जब नित्या को इस शादी के बारे में पता चला तो वो उसके घर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें :  इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर

फिर ऐसे हुए एक दूजे के

जब नित्या को पता चला कि कल्याण की शादी हो गई है, तो उसने विमला से हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि वह उससे शादी करने की अनुमति दे। उसने और कल्याण ने ये प्रस्ताव भी रखा कि वे तीनों एक ही छत के नीचे रहेंगे। लंबे समय तक विचार करने के बाद, विमला ने उसके प्रस्ताव पर सहमति व्यक्त की और यहां तक ​​कि सभी पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ एक मंदिर में अपने पति के साथ नित्या श्री की शादी को भी अंजाम दिया। तीनों ने तस्वीरें भी लीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

 
Flowers