Wife Have Sex With Boyfriend side of Husband

नशे में धुत होकर सो रहा था पति, बगल में प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक खुल गई नींद…

नशे में धुत होकर सो रहा था पति, बगल में प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी! Wife Have Sex With Boyfriend side of Husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 9, 2022/4:57 pm IST

बदायूंः Wife Have Sex With Boyfriend  शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घात उतार दिया। बताया गया कि महिला अपने पति के बगल में ही प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी और इसी बीच महिला का पति उठ गया। इसके बाद हो हुआ वो दिल दहला देने वाला है। फिलहाल मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: 2024 तक रुक जाएंगी देश में सड़क दुर्घटनाएं! केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया सरकार का ये खास प्लान 

Wife Have Sex With Boyfriend  मामला उरेना गांव का है, जहां रहने वाले अरविंद की पत्नी का किसी और के साथ लंबे समय से अफेयर चल रहा था। बताया गया कि वारदात के दिन अरविंद नशे में धुत होकर घर लौटा और खाना खाकर सो गया। मौके का फायदा उठाकर महिला ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया और उसके साथ संबंध बनाने लगी। इसी बीच अरविंद की नींद खुल गई और वो आधी रात को ही शोर मचाने लगा। इसके बाद अरविंद को उसकी पत्नी और प्रेमी ने चारपाई से गिरा दिया और गला दबाकर हत्या कर दी।

Read More: पिछड़ा वर्ग आयोग के एक साल पूरे होने पर अध्यक्ष ने जारी किया रिपोर्ट, पूर्व सीएम को ठहराया दोषी 

वहीं, सुबह होते ही अरविंद की पत्नी ने पड़ोसियों को अरविंद की मौत की जानकारी देते हुए बताया कि अधिक मात्रा में शराब का सेवन करने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए अरविंद की डेड बॉडी को ले जाने लगे। लेकिन इस बीच किसी ने पुलिस को खबर दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि अरविंद की मौत गला दबाने से हुई है।

Read More: छत्तीसगढ़ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की देन, रायपुर पहुंचे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

पुलिस ने परिवार के सभी लोगों के नम्बर सर्विलांस पर लगाए और घटना स्थल से बीटीएस डेटा भी उठाया। जिसमें पुलिस को एक नम्बर मिला, जो उसी घर से चल रहा था। जांच में वह नम्बर मोहित का पाया गया। पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने पुलिस को अपने और रुचि के बीच संबंध होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने रुचि को भी गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Read More: समुंदर में नहाती अनन्या पांडे की तस्वीरें वायरल 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक