Wife Love Other Person when Husband Gone Foreign

पति गया परदेश तो किसी और से दिल लगा बैठी पत्नी, रोड़ा बने सास-ससुर तो किया ये हाल

पति गया परदेश तो किसी और से दिल लगा बैठी पत्नी, रोड़ा बने सास-ससुर तो किया ये हाल! Wife Love Other Person when Husband Gone Foreign

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : January 2, 2022/9:33 pm IST

टांडा: Wife Love Other Person होशियारपुर के एक गांव से प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिल सास—ससुर की हत्या कर दी। वहीं, पुलिस को शक न हो इसलिए महिा ने मृतकों की लाश को आग लगा दी। मामले में महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बहू और उनके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Read More: दीप लॉज में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवतियां

Wife Love Other Person मिली जानकारी के अनुसार मामला टांडा गांव का है। पुलिस को दिए बयान में रविंद्र सिंह ने बताया कि वह पुर्तगाल में सैटल है। उसकी शादी मनजीत कौर के साथ हुई थी, शादी के कुछ दिनों बाद वह पुर्तगाल लौट गया। पुर्तगाल जाने के बाद उसकी माता गुरमीत कौर ने उसे फोन पर बताया कि मनजीत कौर किसी अज्ञात से फोन पर लंबी-लंबी बात करती है और उसके किसी के साथ प्रेम संबंध है। इसको लेकर रविंद्र ने मनजीत कौर ऐसा करने से मना भी किया था, पर मनजीत कौर नहीं मान रही थी। इसको लेकर मनजीत बार उसमें कई बार विवाद भी रहा।

Read More: छत्तीसगढ़ में फूटा कोरोना बम, अकेले रायपुर में 90 नए मरीज, पूरे प्रदेश में मिले इतने संक्रमित 

रविंद्र ने बताया कि रंजिशन मनजीत कौर ने उसके पिता मनजीत सिंह व माता गुरमीत कौर को परेशान करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले उसकी मां गुरमीत कौर ने उसे फोन पर बताया था कि मनजीत कौर उन्हें हद से ज्यादा परेशान कर रही है। वह घर लौट आए। इसके बाद वह 7 दिसंबर को पुर्तगाल से गांव लौट आया। इस दौरान उसने मनजीत कौर को खुद भी किसी से फोन पर बातें करते हुए पकड़ा। जब उसने इस संबंध में मनजीत कौर के पिता निशान सिंह से बात की तो निशान सिंह ने भी इसे हल्के में लेते हुए टाल दिया।

Read More: रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी जावेद ने फिर ढाया कहर, स्टाइलिश कट देखकर फैंस भी रह गए हैरान 

मनजीत कौर के पिता ने यह मानने से साफ मना कर दिया कि उसकी बेटी के किसी के साथ प्रेम संबंध हैं। रविंद्र ने बताया कि गत दिवस वह अपने मित्र विकास कालामंज के साथ गुरदासपुर में अपने एक अन्य मित्र कुलविंदर सिंह को मिलने के लिए गया था। जब वह रात को करीब 10:00 बजे घर लौटा तो घर के दरवाजे अंदर से बंद थे। काफी खटखटाने के बाद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो वह दीवार फांदकर घर में दाखिल हो गया। जब उसने अपने कमरे में जाकर देखा तो कमरे में धुंआ फैला हुआ था और उसकी पत्नी कुर्सी पर बैठे बेहोशी का ड्रामा कर रही थी।

Read More: बैकुंठपुर और शिवपुर चरचा नगर पालिका में क्रॉस वोटिंग, मामले की जांच के लिए टीम का गठन

हल्का सा हिलाने पर उसकी पत्नी आनन-फानन में दौड़ती हुई चिल्लाते हुए यह कहने लगी कि जल्दी माता जी- पिता जी के कमरे में चलो उन्हें किसी ने मार दिया है। मारने वाले को वह पहचानती नहीं है, क्योंकि उन्हें मारने से पहले आरोपितों ने उसे कमरे में बंद कर दिया था। रविंद्र सिंह ने बताया कि जब उसने कमरे में जाकर देखा तो उसके माता-पिता के शव जले हुए मिले। उसने आरोप लगाया कि उसके माता-पिता की हत्या मनजीत कौर ने अपने पिता व अज्ञात लोगों के साथ मिलकर साजिश के तहत किया है। पुलिस ने इस मामले मे रविंदर के बयान पर मनजीत कौर निशान सिंह कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More: कल बेमेतरा और राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा