मुझे नीचा द‍िखाने के लिए गैर मर्दों से शारीरिक संबंध बनाती है पत्नी, वीडियो बनाकर शख्स ने लगा ली फांसी

Wife makes physical relations with non-men to humiliate me, man hanged himself after making video

Edited By: , October 20, 2021 / 07:47 PM IST

औरेयाः अपनी पत्नी की गैरमर्दों के साथ संबंध के चलते उत्तर प्रदेश के औरेया के रहने वाले एक शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मरने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर अपने पत्नी और सास पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि युवक की एक साल पहले ही शादी हुई थी। इधर मामले की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

read more : पुलिस विभाग ने निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, कहीं छूट न जाए ये मौका

मिली जानकारी के अनुसार औरैया जिले के ब्रह्मनगर में रहने वाले 24 वर्षीय ऋषभ की शादी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से हुई थी। शादी के कुछ सालों के बाद से वह अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान रहता था। मरने पहले बनाए वीडियो में युवक ने बताय़ा है कि , “मेरी पत्नी के अन्य लड़कों से शार‍ीर‍िक संबंध हैं। वो मुझे नीचा द‍िखाने के ल‍िए दूसरे लड़कों से शारीरिक संबंध बनाती है। सास ने भी दो शादी की और दोनों पत‍ि को मरवा द‍िया। ये स‍िगरेट और शराब पीते हैं। पैसों के ल‍िए प्रताड़‍ित करती हैं। इनकी वजह से मेरे ऊपर सात लाख रुपए का कर्जा हो गया। ऐसा क‍िसी दूसरे के साथ न हो, इसलिए वीडियो बना रहा हूं।”

read more : इस पॉपुलर एक्टर ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, प्रेगनेंट होने पर जबरदस्ती कराया गर्भपात

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ऋषभ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने ऋषभ की पत्नी और सास पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।