Wife murdered husband along with lover in Muzaffarpur Bihar

पड़ोसी पर फिदा थी पत्नी, पति ने किया विरोध तो दी ऐसी खौफनाक सजा, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 4, 2022/5:59 pm IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है। यहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से पति की गला रेतकर हत्या कर दी। मामला कुढ़नी थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर परिया गांव में हुई।

जानकारी के मुताबिक, एक दिन इस प्रेम प्रसंग की भनक जुली देवी के पति संजय झा को लग गई और उसने इसका विरोध किया। पति के बार-बार विरोध करने पर भी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलना बंद नहीं किया। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। इस झगड़े तंग आकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया।

यह भी पढ़ें : ALERT! कई बैंकों ने यूजर्स को दी चेतावनी कहा- हो जाएं अलर्ट, झटके में हो जाता है बैंक अकॉउंट खाली, बैंकिंग ऐप को टारगेट बना रहा ये खतरनाक वायरस

परिया गांव निवासी संजय झा की शादी जुली देवी के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ तक ठीक चल रहा था। इसी बीच जुली देवी को अपने गांव के ही रहने वाला पड़ोसी युवक से प्यार हो गया। फिर वो दोनों एक दूसरे से छिप-छिपकर मिलने लगे।

दरअसल, जुली देवी के पति संजय झा घर के दरवाजे पर अकेला सोता था। इसी का फायदा उठाकर सोमवार की रात पत्नी ने प्रेमी को मिलने घर बुलाया। फिर दोनों ने हत्या की साजिश रची और दरवाजे पर सो रहे पति का चाकू से गला रेत दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर दोनों आरोपी अपने-अपने घर सोने चले गए।

यह भी पढ़ें :  बिजली विभाग में ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू, इस तरह से कर्मचारी कर सकेंगे आवेदन, जानें आखरी तारीख

जब सुबह ग्रामीणों ने दरवाजे पर संजय झा का शव देखा तो इसकी सूचना कुढ़नी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अरविंद पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझा कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में कुढ़नी थाना के SHO अरविंद पासवान ने बताया कि परिया गांव निवासी संजय झा की निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और पड़ोसी प्रेमी को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…