Transfer process started in electricity department, in this way employees

बिजली विभाग में ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू, इस तरह से कर्मचारी कर सकेंगे आवेदन, जानें आखिरी तारीख

Transfer process started in electricity department, in this way employees will be able to apply, know last date

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 4, 2022/3:20 pm IST

Transfer process started in electricity department: भोपाल ; मध्य प्रदेश में बिजली कर्मचारियों के ट्रांसफर की प्रक्रिया हुई शुरू। इस ट्रान्सफर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके अनुसार विद्युत वितरण कंपनी द्वारा कर्मचारियों के सेवा संबंधी मामलों में विस्तार करते हुए कार्मिकों के स्वयं के व्यय पर ट्रान्सफर की सुविधा को और अधिक सरल बनाते हुए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ की है। बता दें कि इस प्रक्रिया के चलते अधिकारियों, कर्मचारियों को आवेदन के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़े: Agneepath scheme Big update: अग्निपथ योजना को लेकर बड़ी अपडेट, इसी साल इतने लोगों को IAF में किया जाएगा शामिल

ऑनलाइन आवेदन के लिए कंपनी ने जारी की लिंक

Transfer process started in electricity department:कंपनी ने कंपनी कार्यक्षेत्र के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और लाइन स्टॉफ को स्वयं और उनके परिवार में किसी सदस्य की बीमारी, सेवानिवृत्ति में एक वर्ष से कम की अवधि, पति और पत्नी के शासकीय सेवा में कार्यरत होने पर और शासकीय अनुदान प्राप्त संस्था में कार्यरत होने पर संविदा और निजी सेवा में कार्यरत होने तथा अन्य कारणों से उनके स्वयं के लागत पर स्थानान्तरण हेतु ऑनलाइन आवेदन की सुविधा प्रदान की है। ट्रान्सफर के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कंपनी द्वारा लिंक भी जारी की गई है। कर्मचारी और अधिकारी portal.mpcz.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।

यह भी पढ़े; ऋषभ पंत को बर्थडे पर मिला सरप्राइज, गर्लफ्रेंड ने दिया ये खास तोहफा, रोमांटिक अंदाज में किया विश

03 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक आवेदन की प्रक्रिया रहेगी जारी

Transfer process started in electricity department: जानकारी के मुताबिक कंपनी ने कहा है कि कर्मचारी 03 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक अपने ट्रान्सफर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि कोई भी कार्मिक एक ही बार ऑनलाइन ट्रान्सफर के लिए आवेदन कर सकेगा। इसके साथ ही अधिकारी,कर्मचारियों, के आवेदन ऑनलाईन ही स्वीकार किये जायेंगे, किसी भी स्थिति में ऑफलाईन आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे। जिसके लिए कंपनी ने सख्त नियम लागू किये है।

 
Flowers