Man committed Suicide news

शख्स ने मौत से पहले बनाया वीडियो, कहा- पत्नी दहेज केस में फंसाने की धमकी देकर मांगती थी पैसा

Man committed Suicide news : मृतक अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। वहीं उसका मोबाइल वही मिला...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 16, 2022/11:05 pm IST

फरीदाबाद। Man committed Suicide news:  हरियाणा के फरीदाबाद में पत्नी से परेशान होकर युवक ने खुदकुशी कर ली। वहीं मौत से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया। जिसमें मृतक ने पत्नी समेत ससुराल वालों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं युवक की मौत के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में यहां बच्चे सहित टीले पर फंसे 18 लोग, रेस्क्यू करने जुटी टीम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती का है। बताया गया कि परिवार के सभी लोग 15 अगस्त मनाने में व्यस्त थे। वहीं जब पिता ने बेटे के कमरे में जाकर देखा तो दंग रह गया। मृतक अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। वहीं उसका मोबाइल वही मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ेंः चोरी चुपके प्रेमिका का गर्भपात कर रहा था प्रेमी, हो गई मौत, प्रेमी गिरफ्तार डॉक्टर फरार

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर जांच की। जिसमें युवक के मौत के कारणों का पता चला। मौत से पहले बनाए वीडियो में युवक ने पत्नी, साला और सास-ससुर दबाव डालकर उससे अलग होने को कह रहे थे। इससे तंग आकर संगीत ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहने बनाए अपने वीडियो में संगीत ने अपने ससुराल वालों पर क्रिमिनल बैकग्राउंड का बताया। मृतक के परिजनों ने बताया कि पत्नी उनके बेटे को दहेज के केस में फंसाने की धमकी देती थी। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

और भी है बड़ी खबरें…