चोरी चुपके प्रेमिका का गर्भपात कर रहा था प्रेमी, हो गई मौत, प्रेमी गिरफ्तार डॉक्टर फरार |

चोरी चुपके प्रेमिका का गर्भपात कर रहा था प्रेमी, हो गई मौत, प्रेमी गिरफ्तार डॉक्टर फरार

वहीं, दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है, एसपी सूर्यकांत त्रिपाठी ने कहा कि आरोपियों के सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: , August 16, 2022 / 04:29 PM IST

Boyfriend was secretly aborting girlfriend: वाराणसी के चोलापुर में 5 माह की गर्भवती युवती की गर्भपात के दौरान मौत हो गई मामले में पुलिस ने अस्पताल संचालिका सहित आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है, एसपी सूर्यकांत त्रिपाठी ने कहा कि आरोपियों के सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसी, 16 अगस्त 2022। यूपी के वाराणसी में गर्भपात करवाने अस्पताल पहुंची युवती की मौत हो गई है। मामला चोलापुर थानाक्षेत्र का है, जानकारी के मुताबिक, अवैध संबंधों के चलते युवती गर्भवती हो गई थी। उसके पेट में 5 माह का भ्रूण था। प्रेमी के साथ वह गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल पहुंची थी। यहां उसकी गर्भपात के दौरान मौत हो गई थी।

read more: Covid-19 Vaccine: इस नए वैक्सीन से पूरी तरह खत्म हो जाएगा कोरोना! इस देश ने दी मंजूरी, जल्द उपयोग में लाने की तैयारी

पुलिस ने अस्पताल संचालिका सहित आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की कार्रवाई जारी है, जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय युवती नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उसका प्रद्युमन यादव नामक युवक के साथ अफेयर शुरू हो गया, जो कि पेशे से बस ड्राइवर है।

दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध बने, जिस कारण वह गर्भवती हो गई। राखी के दौरान उसे घर जाना था, लेकिन वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सोमवार को परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी 5 माह की गर्भवती थी और गर्भपात के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

read more: वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो

उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी अस्पताल संचालिका और युवती के प्रेमी प्रद्युमन यादव को फौरन गिरफ्तार कर लिया। जबकि, इस काम में उनका साथ देने वाले प्रद्युमन के दोस्त अनुराग चौबे और अस्पताल के डॉ. ललन पटेल को पुलिस पकड़ने की कोशिश में लगी है।