Woman booked for befriending and later blackmailing and extorting money

फेसबुक पर दोस्ती..सेक्स.. फिर रेप केस का डर दिखाकर.. करती थी शादी.. ब्लैकमेल कर कई लोगों से की मोटी रकम वसूल

Woman booked for befriending and later blackmailing and extorting money दोस्ती करने और बाद में ब्लैकमेल करके रकम वसूलने के आरोप में महिला पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 13, 2021/6:03 am IST

Woman booked for befriending Noida : नोएडा (उप्र),13नवंबर (भाषा) नोएडा में सोशल मीडिया पर दोस्ती करने और बाद में लोगों को ब्लैकमेल करके उसने रकम वसूलने का एक गिरोह सक्रिय होने का मामला सामने आया है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी की शहादत को किया नमन, परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि सेक्टर 41 में रहने वाले दीपक कुमार गुप्ता ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक महिला से डेटिंग एप पर उनकी मुलाकात हुई और दोनों के बीच बातचीत हुई तथा महिला ने उसे ओखला में मिलने के लिए बुलाया।

पढ़ें- मणिपुर आतंकी हमला, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के रहने वाले थे शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी, पत्नी और 5 साल के बेटे की भी मौत 

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार वहां पर दोनों की आपसी सहमति से उनके बीच संबंध बने,लेकिन बाद में महिला ने उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे ना देने पर उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। व्यक्ति का आरोप है कि बाद में उसने दबाव में महिला से विवाह कर लिया।

पढ़ें- सेना की टुकड़ी पर हमला, कमांडिंग ऑफिसर समेत 4 जवान शहीद, परिवार के दो सदस्यों की भी मौत

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार इसी बीच उसे पता चला कि महिला पहले से ही शादीशुदा है, तथा वह सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करती है। उन्होंने बताया कि महिला के इस गिरोह में कई लोग शामिल हैं।

पढ़ें- पखांजूर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 3-4 माओवादियों को मार गिराने का दावा

डीसीपी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि महिला ने अब तक दर्जनों लोगों के साथ इस तरह की वारदात की है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 
Flowers