Woman Cut Rapist Private Part in Asam

झाड़-फूंक के नाम पर कर रहा था रेप की कोशिश, महिला ने काट दिया तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट

भूरागांव पुलिस के प्रभारी हेमंत बोरगोहैन ने फोन पर बताया की "घटना के बाद, पुलिस टीम मौके पर पहुंची, घायल व्यक्ति को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 04:33 PM IST, Published Date : May 9, 2023/4:33 pm IST

Woman Cut Rapist Private Part in Asam: मोरीगांव: असम राज्य में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ एक महिला ने एक तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काट डाला। तांत्रिक पर महिला ने आरोप लगाए हैं की वह झाड़फूंक के नाम पर उसके साथ कथित तौर पर रेप की कोशिश कर रहा था। बलात्कार की कोशिश के दौरान महिला ने विरोध किया और तांत्रिक के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। यह पूरी घटना असम के मोरीगांव जिले के भूरागांव थाना क्षेत्र की बताई जा रही हैं। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी हैं। महिला ने पुलिस को जो बयां दिया हैं उसमे में भी उसने आत्मरक्षा में यह कदम उठाने की बात कही हैं।

अरनपुर ब्लास्ट मामले में फिर मिली कामयाबी, 2 और नक्सली हिरासत में, अब तक 9 गिरफ्तार

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गिरफ्तार, हाई कोर्ट के बाहर से रेंजर्स ने दबोचा

Woman Cut Rapist Private Part in Asam: भूरागांव पुलिस के प्रभारी हेमंत बोरगोहैन ने फोन पर बताया की “घटना के बाद, पुलिस टीम मौके पर पहुंची, घायल व्यक्ति को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उस व्यक्ति की पहचान उस्मान अली के रूप में हुई, जो दारंग जिले का रहने वाला था।” उन्होंने कहा, “महिला ने शिकायत दर्ज कराई हैं, उसके आधार पर हमने मामला दर्ज किया। हमने घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए गुवाहाटी रेफर कर दिया है।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक