रेलवे प्लेटफॉर्म पर महिला के साथ दरिंदगी, 4 रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप..जानें मामला |

रेलवे प्लेटफॉर्म पर महिला के साथ दरिंदगी, 4 रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप..जानें मामला

घटना के अनुसार, 30 साल की पीड़िता के साथ बीते गुरुवार रात रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म 8-9 बजे के आस पास इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ की झोपड़ी में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 23, 2022/1:03 pm IST

New delhi railway station Gang rape news: नई दिल्ली। एक बार फिर देश को शर्मसार करने वाला राजधानी दिल्ली से मामला सामने आया है। दरअसल यहां नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सामूहिक दुष्कर्म की एक वारदात हुई है। घटना के अनुसार, 30 साल की पीड़िता के साथ बीते गुरुवार रात रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म 8-9 बजे के आस पास इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ की झोपड़ी में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

read more: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर राखी सावंत ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोलीं- मजबूरी थी क्योंकि उसके कपड़े…

उक्त महिला के साथ हैवानियत कि सभी हदें पार करने वाले सभी 4 आरोपी, दरअसल और कोई नहीं रेलवे के ही विद्युत विभाग में कर्मचारी हैं। वहीं सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले पर डीसीपी रेलवे हरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी जांच शुरू कर दी है। घटना की जांच जारी है।

read more: नगरपालिका और नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद पर चुनाव की तिथि घोषित, कई चरणों में होंगे चुनाव..देखें

gang rape at new delhi railway station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 30 साल की महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ। गुरुवार रात स्टेशन प्लेटफॉर्म 8.9 पर बिजली के रखरखाव स्टाफ की झोपड़ी में बलात्कार किया गया था। सभी 4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।