woman to halala for In-laws pressured

घर में रहना है तो ननद के पति या देवर से बनाओं संबंध, ससुराल वालों ने की ये डिमांड, दहेज के लिए पार की जुल्म की सारी हदें…

घर में रहना है तो ननद के पति या देवर से बनाओं संबंध, ससुराल वालों ने की ये डिमांड! woman to halala for In-laws pressured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 3, 2022/6:15 pm IST

मुजफ्फरपुरः woman to halala कहने को तो मोदी सरकार ने एक कानून बनाकर तीन तलाक को खत्म कर दिया है, लेकिन आज भी कई राज्यों मे तीन तलाक का मामला खत्म नहीं हुआ है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर से सामने आया है। जहां तीन तलाक के बाद महिला को हलाला के लिए दबाव बनाया गया। ससुराल वालों का कहना है कि देवर या ननदोई से हलाला के बाद ही उसका उसके पति फिर से निकाह होगा। जिसके बाद वो ससुराल में रह सकती है।

Read More: प्रेम प्रसंग में पड़े युवक-युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, फटी रह गई पुलिस वालों की आंखे

woman to halala लेकिन इस महिला ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की। महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शिकायत के बाद महिला के ननद, देवर, और सास को आरोपी बनाया है।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 6 सितंबर को बुलाई कैबिनेट की बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर होगा फैसला

वही इस मामले में पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद ससुराल में ठीक से रह रही थी। इसी दौरान एक बेटा भी हुआ। इसके बाद पति ने 10 लाख रुपए नगद और पांच भर सोना दहेज में लेने के लिए बार बार प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, जिसमें ससुराल के अन्य लोग भी शामिल थे। दहेज के लिए डेढ़ साल पहले मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। तब अप्रैल 2021 में पिता ने ससुराल मे पंचायती रखी। इसी पंचायती में पति ने तीन तलाक दे दिया। तब से ससुराल में रहने के लिए ससुराल पक्ष के लोग हलाला का दबाव बना रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक