Yogi Latest Speech : Yogi said that Aurangzeb's spirit has entered Congress.

Lok Sabha Elections 2024: ‘कांग्रेस के अंदर घुस गई है औरंगजेब की आत्मा’… इस मुद्दे को लेकर विपक्ष पर बरसे सीएम योगी

'कांग्रेस के अंदर घुस गई है औरंगजेब की आत्मा'... Yogi Latest Speech : Yogi said that Aurangzeb's spirit has entered Congress.

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 04:40 PM IST, Published Date : May 18, 2024/3:59 pm IST

मालेगांवः Yogi Latest Speech उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरासत कर लगाने संबंधी कांग्रेस के कथित प्रस्ताव को लेकर उसकी आलोचना करते हुए शनिवार को कहा कि मुगल बादशाह औरंगजेब की आत्मा विपक्षी पार्टी के अंदर प्रवेश कर गई है।आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि विरासत कर औरंगजेब द्वारा लगाए गए ‘जजिया’ कर की तरह है।

Read More : Radhika Khera On Bhupesh Baghel : ‘भूपेश बघेल कोयला चोर, रायबरेली में राहुल गांधी को हराने के लिए आया है’… राधिका खेड़ा का पूर्व सीएम पर बड़ा हमला 

Yogi Latest Speech महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महज सत्ता के लिए नहीं बल्कि विकसित भारत का निर्माण करने के लिए चुनाव लड़ रही है। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। विरासत कर औरंगजेब द्वारा लगाए गए जजिया कर की तरह है। औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस के अंदर प्रवेश कर गई है।’’ जजिया कर औरंगजेब द्वारा गैर-मुस्लिम लोगों पर लगाया गया था।

Read More : Scam with Alia Bhatt’s Mother : आलिया की मां के साथ हुआ बड़ा स्कैम! ड्रग्स केस में फंसाने की रची गई साजिश, सोशल मीडिया पर बताई पूरी बात 

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत के 140 करोड़ लोगों की भावनाओं का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि भगवान राम यह सुनिश्चित करेंगे कि विपक्षी गठबंधन अयोध्या में उनके मंदिर को नष्ट करने के लिए सत्ता में न आए। आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 से पूर्व में हर हिंदू त्योहार से पहले दंगे होते थे। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान समर्थक लोगों से कहता हूं कि वे उस देश में जाकर भीख मांगें। उस देश की प्रशंसा करने वालों के लिए भारत में कोई जगह नहीं है।

राम मंदिर को धुलवाने की बात कहने वालों को जनता किसी लायक नहीं छोड़ेगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने 500 वर्ष बाद अयोध्या में भव्य मंदिर बनाकर रामलला को विराजमान कर दिया है। कांग्रेस के लोग कहते थे कि अगर अयोध्या को लेकर हिंदू पक्ष में फैसला आएगा तो दंगे होंगे, खून की नदियां बहेंगी और भारत पर हमला हो जाएगा। शायद यह लोग भूल गये कि यह नया भारत है। यह बोलता नहीं है, करके दिखाता है। हमने अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनाकर दिखा दिया है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो राम मंदिर को धुलवाएंगे। इन्हें मालूम नहीं कि जनता इन्हें इस लायक छोड़ेगी ही नहीं कि यह अयोध्या पहुंच सकें। उन्हाेंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत के 140 करोड़ लोगों की भावना का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में साढ़े 6 करोड़ मुस्लिम आबादी है, लेकिन पिछले सात वर्षों में एक भी कर्फ्यू-दंगा नहीं हुआ है। प्रदेश में जहां-जहां बड़े-बड़े माइक लगे थे, सब उतार कर रख दिये गये हैं। अब सड़क पर नमाज नहीं होती है। वहां कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के पाले जितने भी दंगाई और बड़े-बड़े माफिया थे, आज उनकी राम नाम सत्य की यात्रा निकल चुकी है। कुछ लोग तो बोलते थे कि साहब हमें जेल डाल दीजिए, लेकिन मैंने कहा कि जेल नहीं तुम्हारी जगह जहन्नुम है और ऐसे माफिया को वहां पहुंचा दिया गया है। विकास की चर्चा करते हुए सीएम योगी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने देश में इंफ्रास्ट्रक्चर का ऐसा जाल बिछाया है, जिसे दुनिया देखती रह जाती है। इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री दादा साहेब भुसे, राज्यसभा सांसद अजीत, आमदार जयकुमार रावल, मंगेश चौहान, जिलाध्यक्ष मालेगांव नीलेश कचुवे, जिलाध्यक्ष गजेंद्र, बावन राव चौधरी आदि उपस्थित रहे।