Yogi's minister sitting on dharna against their own government

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे योगी के मंत्री, प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप, मचा हड़कंप

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे योगी के मंत्री, प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप, मचा हड़कंप : Yogi's minister sitting on dharna against their own government

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 4, 2022/6:30 am IST

नई दिल्ली ।  Yogi’s minister sitting on dharna उत्तरप्रदेश के राज्य मंत्री सुरेश राही शनिवार को डीएम ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए। वे 70 ग्रामीणों को शांतिभंग में नोटिस जारी होने के विरोध में जिला कार्यालय पहुंचे थे। इसी दौरान वे अफसरों की कार्यशैली से खफा हो गए और डीएम ऑफिस के बाहर बैठ गए। सियासी गलियारों में राज्य मंत्री के इस कार्य से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़े :  श्रीलंका ने अफगानिस्तान से लिया हार का बदला, रहमानुल्लाह गुरबाज ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड…

बताया जा रहा है कि राज्य मंत्री सुरेश राही सुबह करीब साढ़े 10 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। उस वक्त डीएम अनुज कुमार संपूर्ण समाधान दिवस के लिए गए हुए थे। जब एसडीएम सदर अनिल कुमार समझाने पहुंचे तो मंत्री ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। कहा, बिना जांच के ही नोटिस जारी कर दिया। मंत्री के कलेक्ट्रेट में बैठने की सूचना मिलने पर डीएम करीब 11 बजे दफ्तर लौट आए। पूरे मामले की जांच एडीएम से कराने की बात कहकर मंत्री का गुस्सा शांत कराया।

यह भी पढ़े :  Teachers Day 2022: शिक्षक दिवस पर देश के इन टीचर्स को मिलेंगे नेशनल अवॉर्ड, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू करेंगी सम्मान, देखें लिस्ट 

वहीं सुरेश राही का आरोप है कि मेरे कहने के बाद भी एसपी ने हीलाहवाली की और उसके बाद प्रधान पति के इशारे पर 170 ग्रामीणों के खिलाफ एसडीएम सदर ने ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे का आरोप लगाकर 107/16 की नोटिस भिजवा दिया। राज्यमंत्री ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।