तुम जींस मत पहना करो..अब तुम्हारी शादी हो गई है... इतना सुनते ही पत्नी ने पति की कर दी हत्या |

तुम जींस मत पहना करो..अब तुम्हारी शादी हो गई है… इतना सुनते ही पत्नी ने पति की कर दी हत्या

झारखंड के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना आई है, एक महिला ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे जींस पहनने से मना किया था। इस बात से नाराज पत्नी ने चाकू से वारकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By: , August 11, 2022 / 10:56 AM IST

wife killed her husband: जामताड़ा। झारखंड के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना आई है, एक महिला ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे जींस पहनने से मना किया था। इस बात से नाराज पत्नी ने चाकू से वारकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोड़भीटा गांव की है. गांव के रहने वाले आंदोलन टुडू की शादी 2 महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी। मंगलवार रात पुष्पा हेंब्रोम जींस पहनकर मेला देखने के लिए गोपालपुर गांव गई हुई थी, जब वह वापस लौटी तो उसके पति ने एतराज जताते हुए कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई है और तुम जींस पहनकर मेला देखने मत जाया करो।

read more: Xiaomi लांच करने वाली है फटाफट चार्ज होने वाले स्मार्टफोन, कैमरे और फीचर्स ऐसे कि बन जाए माहौल

wife killed her husband: बस इतनी सी बात को लेकर उसकी पत्नी गुस्से में आ गई और चाकू से उस पर दनादन वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया, परिवारवालों ने घायल अवस्था में युवक को धनबाद पीएमसीएच ले गए जहां उसकी डेथ हो गई।

read more: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए, छोटा भाई भी आईसीयू में

मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटा और बहू में जींस पहनने को लेकर विवाद हो गया था और इसी विवाद में बहू ने चाकू मारकर उनके बेटे की हत्या कर दी। महिला ने भी चाकू मारने के जुर्म को स्वीकार कर लिया है, इस हत्याकांड के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।