कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए, छोटा भाई भी आईसीयू में |

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए, छोटा भाई भी आईसीयू में

जिसके बाद जिम में मौजूद लोग अफरा-तफरी में उन्हें दिल्ली एम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की। देर रात कॉमेडियन की मेडिकल हिस्ट्री जांचने के बाद डॉक्टरों की टीम ने एंजियोग्राफी करने का निर्णय लिया था।

Edited By: , August 11, 2022 / 09:22 AM IST

raju srivastava heart attack: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। बता दें कि बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। वह बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद जिम में मौजूद लोग अफरा-तफरी में उन्हें दिल्ली एम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की। देर रात कॉमेडियन की मेडिकल हिस्ट्री जांचने के बाद डॉक्टरों की टीम ने एंजियोग्राफी करने का निर्णय लिया था।

read more: नीतीश कुमार ने राजभवन में ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने उपमुख्यमंत्री

raju srivastava heart attack: लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि दिल्ली एम्स में सिर्फ राजू श्रीवास्तव ही नहीं, बल्कि उनके छोटे भाई भी भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव जहां सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके उनका भाई थर्ड फ्लोर पर एडमिट हैं।

read more: मध्यप्रदेश के इस मंदिर में विदेशों से आती है भगवान गणेश के लिए राखियां, जानिए क्या है इसकी खासियत
raju srivastava heart attack: कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने कहा था, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।“

वर्कफ्रंट

राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अगृणी भूमिका निभा रहे हैं।