redmi-k50-ultra-smartphone-has-been-launched-into-the-market-with-exclusive-features

Xiaomi लांच करने वाली है फटाफट चार्ज होने वाले स्मार्टफोन, कैमरे और फीचर्स ऐसे कि बन जाए माहौल

सीरीज मॉडल के समान प्रतीत होता है। फ्रंट में एक सेंटर अलाइन्ड पंच होल सेल्फी कैमरा है जबकि रियर में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन इमेज सेंसर हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 11, 2022/9:36 am IST

Redmi K50 Ultra: स्मार्टफोन की आधिकारिक लांचिंग की तारीख का खुलासा पहले ही हो चुका है। अब, आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा हो गया है, जबकि इसके लॉन्च से पहले इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। सबसे पहले K50 अल्ट्रा के डिज़ाइन को देखते हुए, नया Redmi फ्लैगशिप डिवाइस Xiaomi 12 सीरीज मॉडल के समान प्रतीत होता है। फ्रंट में एक सेंटर अलाइन्ड पंच होल सेल्फी कैमरा है जबकि रियर में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन इमेज सेंसर हैं।

Read more :  Amazing news: भिखारियों ने खोला ‘बैंक’, भीख में मिले पैसे को करते हैं जमा, लोन के साथ ही जमा रकम पर मिलती है ब्याज 

Redmi K50 Ultra Specifications

इसके अफवाह वाले फीचर्स के बारे में बात करते हुए, चीनी स्मार्टफोन निर्माता के 50 अल्ट्रा में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 2K रिज़ॉल्यूशन और LTPO 2.0 तकनीक भी होगी।

Redmi K50 Ultra Camera

फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है, जबकि रियर में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। हुड के तहत, Redmi K50 Ultra को क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे बड़े स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस करने के लिए इत्तला दी गई है।

Redmi K50 Ultra Battery

डिवाइस को पावर देने के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी पैक होने की उम्मीद है, जो 120W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को भी सपोर्ट कर सकती है। अन्य विशेषताओं में एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 इंटरनल स्टोरेज शामिल हैं।

Redmi K50 Ultra Features

संभावित स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में एक 8GB + 128GB मॉडल और एक उच्च अंत 12GB + 256GB स्टोरेज भी शामिल हो सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के लिए वाईफाई 6ई और ब्लूटूथ 5.2 के भी आने की संभावना है। बता दें कंपनी ने अभी तक फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लॉन्च के दौरान ही पूरे फीचर्स का पता चलेगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers