Young Man meet brother's Sali in field, Villagers Caught and got Married

खेत में भाई की साली के साथ ये काम कर रहा था शख्स, ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर…

खेत में भाई की साली के साथ ये काम कर रहा था शख्स : Young Man Meeting Brother's Sali in field, Villagers caught and got married in mandir

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 11, 2022/7:36 pm IST

कन्नौज : Young Man meet brother’s Sali उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक शख्स को अपनी भाई के साली के साथ चुपके-चुपके मिलना भारी पड़ गया। दोनों को गांव वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद गांव वालों ने दोनों की शादी करवा दी। प्रेमी-युगल की शादी कराने के बाद नवदंपती को विदा किया गया। अब दोनों बहनें एक ही घर में रहेंगी। इस शादी का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read more :  नहाने गए तीन बच्चे नदी में डूबे, दो को बचाया और एक का रेस्क्यू जारी 

Young Man meet brother’s Sali मिली जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव से ब्याह कर ससुराल गई विवाहिता के देवर का ससुराल आना जाना लगा रहा। इस बीच साली से उसके प्रेम संबंध हो गए और दोनों चोरी छिपे मिलने लगे। वह साली से मिलने गांव के बाहर आता रहा। शनिवार को ग्रामीणों ने गांव के बाहर खेत में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पकड़ कर गांव के मंदिर में ले गए।

Read more : ऐसे महान संत पृथ्वी को अलौकिक करते हैं, उनके ज्ञान और आशीर्वाद के क्षण सदैव याद आएंगे: CM भूपेश बघेल 

Young Man Meeting Brother’s Sali घरवालों को भी बुलाया गया तो दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने और शादी करने की जिद की। दोनों बालिग होने के कारण उनके स्वजन ने सहमति दे दी। युवती के स्वजन ने बेटी की शादी कराके विदा कराने पर भेजने की बात कही। ग्रामीणों ने मंदिर में शादी का इंतजाम किया और पंडित को बुलाकर दोनों के फेरे करवाए गए। प्रेमी-युगल की शादी कराने के बाद नवदंपती को विदा किया गया। इस शादी का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read more : किसानों के लिए अच्छी खबर, अब बढ़ जाएंगे इन फसलों के दाम, सरकार ने लाई ये जबरदस्त योजना

ग्रामीणों ने बताया कि युवक छिबरामऊ क्षेत्र के गांव का रहने वाला है और यहां पर उसकी भाई की ससुराल है। ससुराल आने-जाने के कारण साली से प्रेम-संबंध हो गए। अब दोनों बहने एक ही घर में देवरानी जेठानी बनकर रहेंगी। थानाध्यक्ष कमल भाटी ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति थी और दोनों बालिग हैं। किसी भी पक्ष को कोई आपत्ति नहीं है।