Young man raped a minor by feeding her pills

घर में टाइल्स लगाने घुसा था युवक, अकेली नाबालिग को देख बदल गई नीयत, कर गया कांड

Young man raped a minor on the pretext of installing tiles एक नाबालिग हिंदू बालिका को युवक ने नशीली गोलियां देकर दुष्कर्म किया।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:47 PM IST

Young man raped a minor: बरेली। यूपी के बरेली में नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। हालांकि हिंदू जागरण मंच के लोगों ने इसे लव जिहाद बताया है। मामला इज्जतनगर थाने का है। यहां की रहने वाली एक नाबालिग हिंदू बालिका को फरमान अली नाम के युवक ने नशीली गोलियां देकर दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Read more: ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं का सिर्फ नारा देती हैं प्रियंका गांधी’, बीजेपी प्रवक्ता ने साधा निशाना 

नाबालिग पर रखता था गंदी नजर

किशोरी को गुरुवार को हिंदू जागरण मंच के लोग इज्जतनगर थाने लेकर पहुंचे। उन लोगों ने आरोप लगाया कि फरमान टाइल पत्थर लगाने के बहाने किशोरी के घर में आया था। फिर वह उस पर गंदी नियत रखने लगा और स्कूल जाते समय पीछा करता था।

Young man raped a minor: मौका देख कर वह किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ किसी अज्ञात स्थान पर ले गया और नशे की गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे नशे की और गोलियां देकर छोड़ दिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी तथा परिवार की हत्या करने की धमकी दी। जब पीड़िता की तबीयत अगले दिन बिगड़ी तब घरवालों को जानकारी हुई।

Read more: Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ​बिस्तर पर कराया बोल्ड फोटोशूट 

हिंदू संगठन के लोगों ने बताया लव जिहाद

Young man raped a minor: वे लोग रिपोर्ट कराने जाने लगे तभी आरोपी के पिता ने उन लोगों को रास्ते में घेर लिया और समझौते का दबाव बनाया। न मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए गंदी गंदी गालियां दी और जातिसूचक शब्द कहकर अपमानित किया। हिंदू संगठन के लोगों ने इसे लव जिहाद मामला बताया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें