Bengaluru Accident Update

Accident Update : सड़क पर दौड़ रहे युवक की कार से कुचलकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ में सामने आया ये बड़ा सच

Bengaluru Accident Update: वीडियो में एक स्कॉर्पियो पीड़ित असगर का पीछा कर रहा था और फिर अचानक उसे कुचल कर आरोपी फरार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 09:44 AM IST, Published Date : November 2, 2023/9:42 am IST

Bengaluru Accident Update : बंगलूरू। कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सड़कों पर जान बचाकर भाग रहे एक शख्स को स्कॉर्पियो द्वारा कुचल दिया गया। ये पूरी घटना 18 अक्टूबर की रात 12:30 बजे की है। से पूरी घटना का वीडियो एक मोबाइल में कैद हो गया। इस घटना से जुड़े आरोपी अमरीन को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों ने अपना आरोप कबूलते हुए बताया कि पैसों की वजह से हुए विवाद के बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

read more : Karwa Chauth : सीएम शिवराज सिंह ने पत्नी साधना सिंह को सुनाई करवा चौथ व्रत की कथा, विधि विधान से किया पूजन, वीडियो वायरल.. 

 

Bengaluru Accident Update : मोबाइल फोन में कैद हुई वीडियो में एक स्कॉर्पियो पीड़ित असगर का पीछा कर रहा था और फिर अचानक उसे कुचल कर आरोपी फरार हो गया। उस इलाके के ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत दुर्घटना का मामला दर्ज किया, लेकिन पीड़ित के एक दोस्त ने अपने बयान में आरोपी का नाम लिया, जिसके बाद मामले में एक नया मोड़ आया। पुलिस ने पीड़ित के दोस्त के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp