किन्नर से यौन संबंध बनाना चाहता था युवक, फिर हुआ ऐसा कुछ की 6 लोगों ने मिलकर कर दी हत्या, देखें क्या है मामला | Young man wanted to have sex with shemale Then something like this happened, 6 people killed together See what is the matter

किन्नर से यौन संबंध बनाना चाहता था युवक, फिर हुआ ऐसा कुछ की 6 लोगों ने मिलकर कर दी हत्या, देखें क्या है मामला

किन्नर से यौन संबंध बनाना चाहता था युवक, फिर हुआ ऐसा कुछ की 6 लोगों ने मिलकर कर दी हत्या, देखें क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 28, 2021/4:46 pm IST

मुंबई। मायानगरी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मुंबई यूं तो सपनों की नगरी कही जाती है, यहां के लोग आधुनिक होने के साथ ही अच्छी सोच भी रखते हैं, लेकिन अपराधी कहीं भी रहें,उनकी मानसिक अवस्था एक सी ही रहती है। मुंबई के बैगनवाड़ी इलाके में एक हैरतअंगेज घटना में 6 लोगों ने मिलकर एक युवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी है।

Read More News: किसानों को ‘न्याय’….भूपेश सरकार ने एक बार फिर ‘जो कहा वो किया

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक एक किन्नर से कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा था। जानकारी के मुताबिक सुहैल अहमद शाह ने कैनाथ नाम की किन्नर को फोन करके से यौन संबंध बनाने की पेशकश की थी।

Read More News: इस पेड़ पर फलते हैं ‘गुलाब जामुन’, शुगर कंट्रोल करने के लिए माना जाता है उपयोगी, जानिए पूरी डिटेल

इसके बाद किन्नर कैनाथ ने उसे मुंबई के बैगनवाड़ी इलाके में बुलाया था। यहां किन्नर कैनाथ और सुहैल की कहासुनी हुई, इस दौरान किन्नर कैनाथ की दोस्त शहनाज और उसके पति इरफान, उसके बेटी,बेटे और दो संबंधी यहां आ गए। सभी ने मिलकर सोहेल के साथ जमकर मारपीट की । इसी दौरान एक ने सोहेल पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसके बाद वह घायल हो गया था। जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को सुहैल बैगनवाड़ी इलाके में घायल हालत में मिला था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने सुहैल की हत्या के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 6 लोगों में से 4 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं।