Youth dies due to electrocution while hoisting flag

मातम में बदली स्वतंत्रता दिवस की खुशियां, झंडा फहराते समय हो गया ये बड़ा हादसा

Youth dies due to electrocution while hoisting flag

Edited By: , August 15, 2022 / 09:46 PM IST

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिले के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन में झंडा फहराने के दौरान बिजली की चपेट में आने से दैनिक मजदूरी करने वाले 30 वर्षीय एक व्यक्ति की आज मौत हो गयी जबकि इस घटना में पुलिस के दो जवान घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि यह घटना जिले की पुलिस लाइन में हुई। उन्होंने बताया कि मरने वाले का नाम बागेश्वर अलेक्जेंडर बताया गया है लेकिन पुलिस अभी इसकी पुष्टि में लगी है।

Read more : सरकार के दावों की पोल खोल रहा ये वीडियो, ट्वीट कर मुख्यमंत्री से लगाई मदद करने की गुहार

उन्होंने बताया कि इस घटना में पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी राजकुमार मुंडा और एक सिपाही घायल हुआ है । मुंडा बोकारो पुलिस मेंस एसोसिएशन के जिला मंत्री हैं, जिनकी हालत नाजुक है । पुलिस ने बताया कि पुलिस लाइन में एक घर में तिरंगा लगाने के दौरान यह दुर्घटना ग्यारह हजार वोल्ट की तार की चपेट में आने के कारण हुई। घायलों को बोकारो के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read more : कभी नहीं देखा होगा दुल्हन का ऐसा वीडियो, सड़क के बीचो-बीच कर रही थी ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

झातव्य है कि रविवार को रांची के कांके इलाके में भी एक परिवार की दो बहनों एवं एक भाई की घर के छत पर तिरंगा लहराने के दौरान 11 हजार वोल्ट के केबल के संपर्क में आ जाने के कारण झुलसने से मौत हो गयी थी।