Youth killed father and brother due to land dispute in Azamgarh

संपत्ति के लालच में शख्स बना ‘हत्यारा’, पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

संपत्ति के लालच में शख्स बना 'हत्यारा', पिता और भाई को उतारा मौत के घाट : Youth killed father and brother due to land dispute in Azamgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 22, 2022/6:51 pm IST

आजमगढ़: Youth killed father and brother उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में उप चुनावों के चलते सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद किये जाने के बीच एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने पिता और भाई की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि यह घटना मंगलवार की रात की है। आर्य ने बताया कि कप्तानगंज क्षेत्र के धनधारी गांव में मनोज सिंह का अपने पिता श्रीनारायण सिंह से संपत्ति को लेकर विवाद हो गया और विवाद के समय उसका भाई मनीष सिंह भी मौके पर पहुंचा।

Read more : क्यों नहीं मिला राज्यपाल अनुसुइया उइके को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने का मौका? सीएम भूपेश ने बताई ये वजह 

Youth killed father and brother उन्होंने बताया कि इसी दौरान मनोज सिंह आक्रोशित हो गया और उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पिता श्रीनारायण सिंह और भाई मनीष को गोली मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Read more :  NSS और NCC कैडेट्स भी करेंगे चुनाव ड्यूटी, शुरू हुई ट्रेनिंग, छात्र-छात्राओं ने जताई खुशी

आर्य ने बताया कि मनोज ने बीच बचाव करने आयी अपनी चाची को लाठी से बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर देर रात भारी पुलिस बल गांव में पहुंचा और शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी मनोज सिंह को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, और इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।