Youth killed girl's brother for opposing love affair

युवती से इश्क लड़ा रहा था शादीशुदा युवक, भाई ने किया विरोध तो कर दी हत्या, पिता पर भी किया हमला

युवती से इश्क लड़ा रहा था शादीशुदा युवक, भाई ने किया विरोध तो कर दी हत्याः Youth killed girl's brother for opposing love affair

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 11:51 PM IST, Published Date : November 30, 2022/8:43 pm IST

जाजपुर : Youth killed girl’s brother  ओडिशा के जाजपुर जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी और उसके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान रणसोल गांव के बीरेन सामल उर्फ ​​शांतनु के रूप में हुई है, जबकि मृतक की पहचान बंबिलो गांव के जितेंद्र महापात्र के रूप में हुई है।

Read More : Nawazuddin Siddiqui का बॉक्स ऑफिस फ्लॉप को लेकर बड़ा बयान, कहा – ‘फिल्में चले या न चले…’ 

Youth killed girl’s brother  पुलिस के मुताबिक, सामल कलियापानी के तारिणी चौक पर आया था, जहां उसकी प्रेमिका के भाई जितेंद्र की बाजार में दुकान है और मंगलवार को उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि महापात्रा की चीख सुनकर उसके पिता संतोष उसे बचाने आए, लेकिन सामल ने उनपर भी हमला कर दिया।

Read More : बड़ी अच्छी किस्मत वाले होते हैं दिसंबर माह में जन्मे लोग, जानिए इनसे जुड़ी कुछ खास राज की बातें 

तारिणी चौक के दुकानदारों और बाजार में मौजूद स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सौंपने से पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की। आरोपी को थाने ले जाया गया। पुलिस ने दोनों घायलों को बचा कर सुकिंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां मंगलवार रात जितेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि बाद में संतोष की हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

Read More : छत्तीसगढ़ में 1 दिसम्बर से दो बड़े अभियान, बस्तर को मलेरिया मुक्त करने घर-घर सर्वे करेगी स्वास्थ्य विभाग, बाकी जिलो में होगा ये काम 

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी के जितेंद्र की बहन से संबंध थे। लड़की का भाई और पिता इसके खिलाफ थे, क्योंकि सामल पहले से ही शादीशुदा था। पुलिस ने बताया कि बदले की भावना से सामल ने महिला के पिता और भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बुधवार को आरोपी के घर को तोड़ दिया और ट्रक में आग लगा दी। बाद में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने तारिणी चौक के पास धरना दिया।

Read More : जल्द जारी होगा पंचायत सचिवों का तबादला आदेश, लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने जताई नाराजगी, कृषि विस्तार अधिकारी का वेतन रोकने का दिया आदेश

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कलियापानी थाने के प्रभारी निरीक्षक सुशांत कुमार दास ने कहा, “हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।”

 
Flowers