objectionable post against PM Modi

Objectionable Post Against PM Modi: पीएम मोदी के खिलाफ युवक ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, मुजफ्फरनगर में दर्ज हुआ मुकदमा

objectionable post against PM Modi: पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी सोनू उर्फ संदीप के खिलाफ सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम के साथ अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 06:44 PM IST, Published Date : September 17, 2023/6:43 pm IST

Objectionable Post Against PM Modi: मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने फेसबुक पेज पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी सोनू उर्फ संदीप के खिलाफ सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम के साथ अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया है।

read more:  Congress MLA Video with notes : कांग्रेस विधायक का नोटों की गड्डी के साथ का वीडियो वायरल, ओपी चौधरी ने बोला राज्य सरकार पर हमला 

चरथावल पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता विपिन कुमार ने कहा है कि गांव बुड्ढा खेड़ा निवासी सोनू उर्फ संदीप कुमार ने अपनी फेसबुक पेज पर एक आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया है। इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया जा रहा है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया से क्षेत्र के विभिन्न जाति जनसमुदाय के बीच सौहार्द बिगड़ने का खतरा है। इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि की मानहानि पहुंचाई गई। जिस पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

read more: Team India won Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने आठवीं बार जीता एशिया कप 2023 का खिताब, सिराज बने जीत के हीरो