young man murder by shot in Marriage

रांची: शादी में गोलीकांड.. दोस्त की शादी में नाच रहे एक युवक पर ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, दर्दनाक मौत से सनसनी

young man murder by shot in Marriage : अपने दोस्त की शादी में नाच रहे एक युवक की कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 4, 2022/1:23 am IST

रांची,Ranchi Golikand News : झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा इलाके में मंगलवार की रात अपने दोस्त की शादी में नाच रहे एक युवक की कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवक, तभी पुलिस के साथ अचानक आ धमकी पत्नी

पुलिस सूत्रों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात में मारे गए युवक की पहचान हजारीबाग के जगदीश यादव के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को हजारीबाग के कटकमकांडी से रांची के डोरंडा स्थित न्यू सचिवालय कॉलोनी में एक बारात आई थी जिसमें जगदीश यादव भी आया था।

young man murder by shot in Marriage : उन्होंने बताया कि देर रात करीब दो बजे जगदीश अपने कुछ साथियों के साथ बारात में नाच रहा था उसी समय वहां आये दो अज्ञात लोगों ने उसपर अंधाधुंध गोलियां चलायीं और वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: सीएम का एजेंडा सेट… बीजेपी अपसेट! क्या भाजपा के पास सरकार की इस मजबूत देसी सरकार वाली छवि का कोई विकल्प है?

पुलिस ने बताया कि जगदीश को उसके दोस्तों ने रिम्स अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जगदीश के चचेरे भाई दिनेश यादव ने बताया कि रांची में उनका किसी से कोई विवाद नहीं था।

young man murder by shot in Marriage : डोरंडा के थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में गोली मारने वाले अपराधियों की वीडियो है और उसकी मदद से उनकी पहचान तथा गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला, सीबीआई ने आधिकारिक आवास ‘क्लिफ हाउस’ का किया निरीक्षण