#DhanwantariAward2023

#DhanwantariAward2023 : डॉ केदारनाथ देवांगन ने हजारों लोगों को एलर्जी की समस्या से दिलाई निजात, पूर्व कप्तान कपिल देव ने किया सम्मानित…

#DhanwantariAward2023 : डॉ केदारनाथ देवांगन ने हजारों लोगों को एलर्जी की समस्या से दिलाई निजात, पूर्व कप्तान कपिल देव ने किया सम्मानित...

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 07:16 PM IST, Published Date : June 30, 2023/7:16 pm IST

रायपुर। #DhanwantariAward2023 : मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ का नंबर वन न्यूज चैनल आईबीसी24 अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता को निभाते हुए हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है । इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव शामिल हुए और उन्होने अपने हाथों से अवॉर्ड प्रदान किया।

वृंदा चेस्ट एलर्जी एंड डायबिटिक स्पेशलिटी क्लीनिक को मिला Ibc 24 का धनवंतरी सम्मान

#DhanwantariAward2023 एक संस्थान जिसके लिए मरीजों की सेहत से बढकर कुछ नहीं। वृंदा चेस्ट, एलर्जी एंड डायबिटिक स्पेशलिटी क्लीनिक जिसने हजारों लोगों को एलर्जी की समस्या से निजात दिलाई। यहां न केवल सभी प्रकार का एलर्जिक टेस्ट होता है बल्कि एंटी एलर्जी वैक्सीन भी उपलब्ध हैं। क्लीनिक के संचालक डॉ केदारनाथ देवांगन दिल्ली AIIMS जैसी सर्वोच्च मेडिकल संस्थान में अपनी सेवाएं दे चुके हैं, जिनका एक ही लक्ष्य है उचित दर पर बेहतर इलाज।

यह भी पढ़े :  Davinder Singh passes away: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कद्दवार नेता का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

#DhanwantariAward2023 पिछले 6 साल में पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ केदारनाथ अस्थमा, निमोनिया, फेफड़ों के कैंसर, टीबी जैसे गंभीर और असाध्य रोगों का सफल इलाज कर चुके हैं। डॉ केदारनाथ देवांगन की अगुवाई में वृंदा चेस्ट एलर्जी एंड डायबिटिक स्पेशलिटी क्लीनिक को IBC24 धनवतंरी सम्मान 2023 प्रदान कर गर्व का अनुभव कर रहा है।