Shreyan Ayurveda & Panchkarma Hospital get IBC24 Dhanwantari Award

#DhanwantariAward2023 : IBC24 धनवंतरी सम्मान से नवाजा गया श्रेयन आयुर्वेद व पंचकर्म चिकित्सालय, आयुर्वेदिक पद्धति से ठीक हो रहे हजारों लोग

#DhanwantariAward2023 : IBC24 हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है ।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 07:23 PM IST, Published Date : June 30, 2023/7:23 pm IST

रायपुर : #DhanwantariAward2023 : मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता को निभाते हुए हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है । आज आयोजित धनवंतरी सम्मान समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव शामिल ने प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों और डॉक्टरों को अपने हाथों से अवॉर्ड प्रदान किया।

यह भी पढ़ें : लोगों के पैसे और समय की बचत कर रही भूपेश सरकार, ‘तुंहर सरकार तुंहर द्वार’ के जरिए काम हो रहा और आसान 

#DhanwantariAward2023 :  एक ओर जब दुनिया एलोपैथी की तरफ बेतहाशा भाग रही है, तब रायपुर स्थित श्रेयन आयुर्वेद व पंचकर्म चिकित्सालय लोगों के बीच चिकित्सा का सबसे प्राचीन तरीके आयुर्वेद को बढ़ावा देने में जुटा है। आयुर्वेद के प्रति लोगों को जागरूक करने डॉक्टर पल्लवी क्षीरसागर ने 2018 में श्रेयन आयुर्वेद व पंचकर्म चिकित्सालय की शुरुआत की। अब तक यहां से हजारों मरीज पंचकर्म उपचार जैसे वमन, नस्य, रक्तमोक्षण, बस्ती, शिरोधरा, विरेचन, जानुबस्ती समेत आयुर्वेदिक पद्धति से ठीक हो चुके हैं। खास बात ये है कि यहां सभी तरह के रोग और हर उम्र के मरीजों का जटिल से जटिल और रोगों का उपचार होता है। प्रकृति विज्ञान और आयुर्वेद के प्रति लोगों को जागरूक करने श्रेयन आयुर्वेद व पंचकर्म चिकित्सालय को IBC24 धनवंतरी सम्मान प्रदान किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें