Airtel recharge plans will become expensive

Airtel के ग्राहकों को झटका! महंगे होंगे रिचार्ज प्लान्स, चेयरमैन ने किया ये बड़ा इशारा

Airtel recharge plans will become expensive चेयरमैन मित्तल के इस बयान के बाद सिर्फ कयास हैं कि रिचार्ज प्लान्स महंगे हो सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : January 20, 2023/2:54 pm IST

Airtel recharge plans will become expensive: Airtel ने पिछले साल के अंत में कुछ सर्किल में अपने मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा किया था। कयास लगा जा रहे थे कि कंपनी जल्द ही दूसरे सर्किल में भी अपने प्लान्स महंगे कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने ऐसा नहीं किया, लेकिन लगातार टैरिफ हाइक पर कुछ ना कुछ बयान आते रहते हैं।

Read more: Hyundai ने लॉन्च की नए अवतार में सबसे सस्ती धांंसू कार, माइलेज के साथ फीचर्स भी जबर्दस्त, कीमत है बस इतनी…

300 रुपये प्रति माह का ARPU भी कम

एयरटेल ही नहीं बल्कि वोडाफोन आइडिया भी करेंट टैरिफ रेट को कम बताता आया है। अब एक बार फिर सुनील भारती मित्तल ने APRU को बढ़ाने की बात कही है।

एवरेज रेवेन्यू पर यूजर पर बोलते हुए भारतीय एयरटेल के चेयरमैन ने कहा कि मंथली ARPU 300 रुपये होना चाहिए। उनका कहना है कि 300 रुपये प्रति माह का ARPU भी कम है क्योंकि कंज्यूमर्स हर महीने 60GB डेटा यूज कर रहे हैं।

Read more: PM मोदी को लेकर पाकिस्तानी मंत्री हिना रब्बानी खार ने उगला जहर, श्री श्री रविशंकर ने दिया करारा जवाब 

रिचार्ज प्लान्स को लेकर मित्तल ने किया ऐलान

Airtel recharge plans will become expensive: हालांकि, मित्तल के इस बयान के बाद सिर्फ कयास हैं कि रिचार्ज प्लान्स महंगे हो सकते हैं। कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 5G लॉन्च के बाद भी कंपनी ने अभी तक किसी प्राइस हाइक का ऐलान नहीं किया है।

संभवतः एयरटेल सही मौके का इंताजर कर रहा है। ज्यादातर एरिया में 5G सर्विस रोलआउट हो जाने के बाद कंपनी प्राइस हाइक का ऐलान कर सकती है। फिलहाल Airtel का ARPU इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें