Free 2 Year Extended Warranty on Xiaomi Smartphones

Xiaomi ने ग्राहकों को शानदार तोहफा, स्मार्टफोन्स पर फ्री मिल रही 2 साल की एक्सटेंड वारंटी!

Free 2 Year Extended Warranty on Xiaomi Smartphones स्मार्टफोन पर तय वारंटी मिलती है जो कि आमतौर पर 1 या 2 साल तक लागू होती है।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 06:32 PM IST, Published Date : May 30, 2023/6:32 pm IST

Free 2 Year Extended Warranty on Xiaomi Smartphones: स्मार्टफोन पर तय वारंटी मिलती है जो कि आमतौर पर 1 या 2 साल तक लागू होती है। इस दौरान फोन के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों में आने वाली खराबी को कवर किया जाता है और बिना किसी अतिरिक्त लागत के ठीक किया जाता है। हालांकि, कुछ कंपनियां अपने फोन्स के साथ एक्सटेंडेड वारंटी का ऑप्शन प्रदान करती हैं, लेकिन यह लाभ सिर्फ भुगतान करने पर ही मिलता है। ऐसा मुश्किल ही होगा कि कोई कंपनी मुफ्त में एक्सटेंडेड वारंटी प्रदान कर रही हो।

Read more: ‘छत्तीसगढ़ को कांग्रेस-भाजपा ने लुटा है’, AAP का शपथ ग्रहण समारोह में राज्यसभा सांसद का बड़ा बयान 

Xiaomi ने भारत में चुनिंदा फोन के लिए 2 साल की वारंटी एक्सटेंड का ऐलान करके लोगों को चौंका दिया है। इसको लेकर ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसमें सिर्फ 5 फोन ही शामिल हैं। हालांकि, इसका लाभ उठाने के लिए कई शर्तों को मानना भी जरूरी है। आइए शाओमी के वारंटी एक्सटेंड प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है एक्सटेंडेड वारंटी

Xiaomi ने चुपचाप घोषणा की है कि चुनिंदा पुराने फोन पर 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। इन स्मार्टफोन्स में Redmi Note 10 Pro, Redmi Note 10 Pro Max, Mi 11 Ultra और Poco X3 Pro शामिल हैं। आपको बता दें कि सभी फोन पर एक्सटेंडेड वारंटी नहीं मिलेगी। अगर आपके फोन में सेल्फी कैमरे की दिक्कत या मदरबोर्ड में खराबी आ रही है तो वारंटी के तहत Xiaomi इन्हें ठीक करेगा। कंपनी ने एक्सटेंडेड वारंटी में कई नियमों और शर्तों को शामिल किया है।

फीडबैक शेयर करने का शानदार मौका

Free 2 Year Extended Warranty on Xiaomi Smartphones: Xiaomi इंडिया की फीडबैक टीम द्वारा आयोजित एक फैन्स मीट के दौरान इस फैसले की घोषणा की गई थी। शाओमी इंडिया के प्रेसिडेंट मुरलीकृष्णन बी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा और शाओमी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट एल्विन त्से समेत सीनियर एग्जीक्यूटिव ने इस इवेंट में हिस्सा लिया था। यह मीट शाओमी इंसाइडर्स डिस्कॉर्ड सर्वर पर हुई, जिससे यूजर्स को शाओमी डिवाइसेज पर अपने फीडबैक शेयर करने का मौका मिला।

Read more: कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता: भाई ने ​अपनी ही बहन के साथ की घिनौनी हरकत, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

ऐसी संभावना है कि Xiaomi ने कुछ फोन और पार्ट्स के साथ कुछ खराबी का सामना किया हो सकता है। अब कंपनी इन दिक्कतों को दूर करने के लिए काम कर रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक वारंटी की जानकारी वाले पेज पर इन शर्तों को नहीं बताया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers