iPhone 13 Discount Offer

iPhone 13 Discount Offer: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है iPhone 13, बस करना होगा ये छोटा सा काम

iPhone 13 Discount Offer: अगर आप आईफोन 15 नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आईफोन 13 खरीदना भी आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 11:38 AM IST, Published Date : September 27, 2023/11:38 am IST

नई दिल्ली : iPhone 13 Discount Offer: Apple ने भारत में अपना आईफोन 15 लॉन्च कर दिया है और इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लोगों की होड़ लगी हुई है। लेकिन कई लोग ऐसे भी है आईफोन 15 जिनके बजट से बाहर है। ऐसे में हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। अगर आप आईफोन 15 नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आईफोन 13 खरीदना भी आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Tiger 3 Teaser Released: टाइगर 3 का शानदार टीजर रिलीज, भाईजान का अवतार उड़ा देगा आपके होश 

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

iPhone 13 Discount Offer:  दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस समय तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है जो फेस्टिव सीजन से पहले ही शुरू कर दिया गया है और इस ऑफर में आप आईफोन 13 पर भयंकर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं लेकिन इस ऑफर को हासिल करने की कुछ शर्त है। अगर आप इस शर्त को मानेंगे तो यकीनन आप बंपर डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। अगर आप अब तक सिर्फ आईफोन 13 खरीदने के बारे में सोचा करते थे तो अब आप इसे खरीद पाएंगे। चलिए जानते हैं आईफोन 13 पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023: “बीजेपी चुनाव में पैसा दे तो ले लेना, क्योंकि… “कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, इस दिग्गज नेता को पछाड़ने की कही बात 

क्या है आईफोन 13 पर डिस्काउंट ऑफर

iPhone 13 Discount Offer:  अगर आप आईफोन 13 खरीदने का मन बना चुके हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इसकी खरीद पर डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट आईफोन 13 के पिंक 128 जीबी वेरिएंट पर दिया जा रहा है। अगर असल कीमत की बात की जाए तो आईफोन 13 के इस वेरिएंट की कीमत 59900 रुपए है। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर पहले से ही 12 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹52499 का रह जाती है। इस डिस्काउंट ऑफर के लिए ग्राहकों को मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी लेकिन, एक और डिस्काउंट ऑफर है जो बेहद ही दमदार है।

यह भी पढ़ें : Online Satta: ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 आरोपी गिरफ्तार, 16 मोबाइल समेत करोड़ों रुपए जब्त 

एक्सचेंज ऑफर

iPhone 13 Discount Offer:  आपको बता दें कि 52499 रुपए चुकाना भी कुछ लोगों के लिए जेब ढीली करने वाली बात हो जाएगी। ऐसे में कंपनी एक और ऑफर दे रही है। दरअसल यह एक्सचेंज ऑफर है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है। किस एक्सचेंज ऑफर में ग्राहक पूरे 30600 रुपए की बचत कर सकते हैं. आपको यह डिस्काउंट ऑफर हासिल करने के लिए अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना पड़ेगा और उसकी कंडीशन अगर अच्छी होगी तो आप यह डिस्काउंट ऑफर जीत सकते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp