iPhone 13 Pro Max is available for only 10 thousand

मात्र 10 हजार रुपये में मिल रहा iPhone का ये शानदार सेट! ग्राहक खरीद रहे एक साथ 4 मॉडल, जानें क्या है खास?

iPhone 13 Pro Max is available for only 10 thousand आईफोन मॉडल को ग्राहक सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीद रहे हैं जो वाकई में हैरानी वाली बात है।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 02:45 PM IST, Published Date : February 19, 2023/2:45 pm IST

iPhone 13 Pro Max is available for only 10 thousand: नई दिल्ली। एक ऐसा आईफोन मॉडल है जिसकी डिमांड काफी ज्यादा है, यहां तक कि आईफोन 14 सीरीज भी इसे टक्कर नहीं दे पा रही है। बता दें कि इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन लाखों कीमत वाले इस आईफोन मॉडल को ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद रहे हैं और डिस्काउंट भी इतना तगड़ा है जिसके बारे में जाने के बाद अब भी शायद दंग रह जाएंगे।

Read more: बिकिनी में एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें देख यूजर्स बोले- ‘अब तक का सबसे कातिलाना पोज’ 

दरअसल इस आईफोन मॉडल को ग्राहक सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीद रहे हैं जो वाकई में हैरानी वाली बात है। इस मॉडल की कीमत इतना कम हो जाना लोगों को समझ नहीं आ रहा है।

इतना सस्ता मिल रहा iPhone 13 Pro Max

iPhone 13 Pro Max जो 10 हजार में बेचा जा रहा है वो असल में रेप्लिका मॉडल है जिसे खरीदना आपको लम्बी चपत लगा सकता है और इसके पीछे वजह ये है कि इस मॉडल को देखने में हूबहू iPhone 13 Pro Max जैसा बनाया जाता है लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो ये किसी सस्ते वाले स्मार्टफोन से भी बेकार रहता है। इसमें आपको बेहद ही स्लो प्रोसेसर ऑफर किया जाता है यहां तक कि इसमें दिया जाने वाला कैमरा भी बेहद ही खराब होता है जिससे क्लिक होने वाली फोटोज की क्वॉलिटी बेकार रहती है।

इस मॉडल को खरीदने से पहले चेक कर लें फीचर्स

आपको बता दें कि कम कीमत का होने के बावजूद भी इस मॉडल को खरीदना आपके लिए नुकसान की डील साबित होती है क्योंकि ये कभी भी खराब हो सकता है और इसकी कोई भी गारंटी नहीं रहती है। ऐसे में 10 हजार रुपये में भी ये मॉडल महंगा है और आपको भारी चपत लगवा सकता है।

Read more: Isha Gupta: एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस, बिकिनी पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

iPhone 13 Pro Max is available for only 10 thousand: अगर आप आईफोन खरीदने चाहते हैं और आपको कोई ये वाला मॉडल दिखाकर असल कीमत मांग रहा है तो आपको सबसे पहले डिजाइन और फीचर्स को चेक कर लेना चाहिए इससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि ये असली मॉडल है या नकली मॉडल है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers