Tiger Shroff danced fiercely with Akshay Kumar

“मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” गाने पर अक्षय और टाइगर ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस ने कहा – once more, क्या आपने देखा ये शानदार वीडियो

Akshay and Tiger did a tremendous dance on the song "Main Khiladi Tu Anari" : सोशल मीडिया में वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 06:54 PM IST, Published Date : February 2, 2023/6:06 pm IST

Tiger Shroff danced fiercely with Akshay Kumar: मुंबई : बॉलीवुड के एक्शन कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “selfie” के प्रचार प्रसार में बिजी है। अक्षय कुमार की लास्ट फिल्म रामसेतु और रक्षाबंधन ने बॉक्सऑफिस में जमकर धमाल मचाया था। तो वही अब फैंस एक्टर के अपकमिंग फिल्म सेल्फी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का एक जबरदस्त गाना “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” हाल ही में रिलीज़ हुआ है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। तो वही इस गाने पर बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : Balodabazar Murder Case : अंधविश्वास के चलते की गई थी महिला की हत्या। सरपंच समेत 4 लोग Arrest

डांस का शानदार वीडियो अक्षय ने किया शेयर

Tiger Shroff danced fiercely with Akshay Kumar: बता दें कि इस वीडियो में टाइगर और अक्षय के डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है। तो वही इस गाने में दोनों की जुगलबंदी को देख सब हैरान है। इस शानदार डांस वीडियो को हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमे अक्षय ने कैप्शन में लिखा- तो @tigerjackieshroff ने मेरे साथ #MainKhiladi खेला और ये हो गया!! कैसा रहेगा अगर आप अपने बेस्टी के साथ #MainKhiladi रील बनाएं? मैं दोबारा पोस्ट करूंगा। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में सैफ अली खान के साथ भी डांस करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : एक झटके में भारत में लाखों Whatsapp अकाउंट हुए बंद, मेटा कंपनी ने बताई हैं यह हैरान करने वाली वजह

अक्षय और सैफ पर फिल्माया गया था गाना

Tiger Shroff danced fiercely with Akshay Kumar: बता दें कि “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” गाने को अक्षय और सैफ पर फिल्माया गया है। गाने में सैफ और अक्षय की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी। तो वही 90′ s की ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के टाइटल सांग सुपरहिट होने की वजह से दोबारा इस गाने का रीमेक बनाया गया। जिसे आज भी फैंस दवरा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़े : प्रमुख रक्षा निर्माण कंपनी के सर्वर पर साइबर हमले के बाद प्राथिमिकी दर्ज कराई गई

24 फरवरी को रिलीज हो रही ‘सेल्फी’

Tiger Shroff danced fiercely with Akshay Kumar: बता दें कि कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘सेल्फी’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म का ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज किया गया था। फिल्म 24 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज की जाएगी। लंबे समय बाद इमरान हाशमी पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। इमरान-अक्षय के साथ इस फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा हैं।