19 साल की है बेटी.. 42 की उम्र में बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्स बनीं श्वेता

19 साल की है बेटी.. 42 की उम्र में मिसेज इंडिया यूनिवर्स बनीं श्वेता

19 साल की है बेटी.. 42 की उम्र में बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्स बनीं श्वेता

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:56 pm IST

नई दिल्ली। श्वेता जोशी ने मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022  का खिताब जीता है। कॉम्पिटिशन कुछ समय पहले जयपुर में आयोजित हुआ था। आर्मी ऑफिसर की वाइफ और 19 साल की बेटी की मां ने मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 का खिताब जीता है। वे बचपन से ही ब्यूटी कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेना चाहती थीं। मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 का खिताब जीतने वाली श्वेता जोशी दाहदा और उनके पति कर्नल रमन ढ़ाडा।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

फिटनेस ट्रेनर हैं श्वेता

श्वेता ने बताया, मैंने 8 साल पहले फिटनेस में सर्टिफिकेशन किया था। इसके बाद से मैं आर्मी कैंट में आर्मी वालों की फैमिली को ट्रेनिंग भी देती हूं। मैं हमेशा से ही फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रही हूं, इसलिए मुझे फिट रहने और उसके बारे में पढ़ने में भी काफी मजा आता है। अब जब मुझे यह टाइटल मिला है, तो मैं किसी NGO से जुड़ना चाहती हूं और फिटनेस के लिए महिलाओं को अवेयरनेस करना चाहती हूं।

पढ़ें- दो नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार करने के जुर्म में पुलिस अधिकारी दोषी करार.. अब मिलेगी ये सजा

श्वेता के मुताबिक उनका जन्म अमृतसर में हुआ था स्कूल-कॉलेज की पढ़ाई भी अम़ृतसर से ही हुई। शादी के बाद बीएड किया। पति की पोस्टिंग हैदराबाद में है, जिनका नाम कर्नल रमन ढ़ाडा है।

पढ़ें- एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए 80 साल की महिला के उतरवाए कपड़े.. बेटे ने सिंधिया को ट्वीट कर दी जानकारी.. कॉन्स्टेबल के खिलाफ लिया गया बड़ा एक्शन 

श्वेता ने बताया कि उनकी बेटी 19 साल की है और बेटा 15 साल का है। मैं इस फील्ड में काफी पहले जाना चाहती थी, लेकिन परिवार की जिम्मेदारी के कारण मैंने शुरू में उस ओर अधिक ध्यान नहीं दिया। लेकिन मेरे दिमाग में यह बात जरूर चलती थी कि मुझे कुछ न कुछ तो इस फील्ड में करना है। इसके बाद मुझे इस कॉम्पिटिशन के बारे में पता चला और फिर जयपुर में आयोजित मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट में हिस्सा लिया। फाइनल इवेंट के दिन मुझे प्लैटिनम कैटिगरी में विनर घोषित किया गया।

पढ़ें- राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले चीन के विदेश मंत्री.. कई अहम मुद्दों पर चर्चा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shveta Joshi Dahda (@shvetadahda)

 

 
Flowers