A photo of dancer sapna choudhary is going viral where her pregnancy and baby bump can be seen second time

Sapna Choudhary Pregnant: दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी?, लगातार वायरल हो रही बेबी बम्प वाली तस्वीर

Sapna Choudhary Pregnant Baby Bump Photo Viral: जब उनसे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें साफ दिख रहा है कि सपना प्रेग्नेंट हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:31 am IST

Sapna Choudhary Pregnant Baby Bump Photo Viral: डांसर सपना चौधरी के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। वह काफी ज्यादा मशहूर हैं और अपनी देशी और हरियाणवी डांस का जलवा पूरे देश और दुनिया में बिखेर चुकी हैं। लेकिन अब उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है। जिसमें ये कहा जा रहा है कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। दरअसल, ये खबर चर्चा में तब आई जब उनसे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें साफ दिख रहा है कि सपना प्रेग्नेंट हैं और जिसमें उनका बेबी बम्प भी साफ नजर आ रहा है। तो क्या सपना चौधरी सच में दूसरी बार मां बनने वाली हैं? इस सवाल का जवाब चलिए हम आपको देते हैं।

क्या फिर मां बनने वाली हैं सपना चौधरी?

Sapna Choudhary Pregnant Baby Bump Photo Viral: सपना चौधरी शायद फिर से मां बनने वाली हैं। दरअसल इस हरियाणवी डांसर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सपना ने पीली रंग की साड़ी पहनी है और उनका बेबी बम्प साफ नजर आ रहा है। फोटो में सपना एक और महिला के साथ खड़ी हुई हैं।

वायरल हो रही बेबी बम्प वाली तस्वीर

Sapna Choudhary Pregnant Baby Bump Photo Viral: इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सपना की मांग में सिंदूर है, गले में मंगलसूत्र है और उनका बड़ा बेबी बम्प नजर आ रहा है। सपना ने अपने बेबी बम्प पर अपना हाथ रखा हुआ है। आपको बता दें कि हालांकि यह तस्वीर अभी वायरल हो रही है, यह है काफी पुरानी; सपना की पहली प्रेग्नेंसी के समय की। सपना इस समय प्रेग्नेंट नहीं हैं और दोबारा मां नहीं बनने वाली हैं। बता दें कि सपना ने वीर साहू से शादी की है और उनका एक बेटा है, जिसका नाम पोरस है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक