Aashram Fame Pammi Pahlawan Aaditi Pohankar More bold to Babita

Aashram की पम्मी पहलवान बोल्डनेस में देती है बबीता को कड़ी टक्कर, तस्वीरें देखकर ‘बाबा निराला’ भी हो जाएंगे ढेर

Aashram की पम्मी पहलवान बोल्डनेस में देती है बबीता को कड़ी टक्कर! Aashram Fame Pammi Pahlawan Aaditi Pohankar More bold to Babita

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:27 am IST

मुंबई: Aashram Fame Pammi Pahlawan  प्रकाश झा निर्मित वेब सीरीज आश्रम में पम्मी पहलवान के किरदार में दमदार अभिनय निभान वाली एक्ट्रेस अदिति पोहनकर फिर से सुर्खियों में है। ऐसा नहीं है कि अदिति पोहनकर का कोई नया वेब सीरीज आ रहा है। दरअसल अदिति इस बार अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आई है। उनका ग्लैमरस अवतार अक्सर वायरल होता है।

Read More: BJP से गठबंधन करेगी अकाली दल? मतदान के बाद सामने आया ​बिक्रम सिंह मजीठिया का बड़ा बयान

Aashram Fame Pammi Pahlawan  हाल ही में अदिति ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। उन्होंने यह वीडियो अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अदिति टाइट फिटिंग ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने चश्मे भी लगाए हैं।

Read More: फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, पश्चिमी विक्षोभ के चलते इन राज्यों में हो सकती है बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

आश्रम की ‘पम्मी पहलवान’ का ये लुक देखकर फैंस खुश हो गए हैं। उनके फैशन और स्टाइल की खूब तारीफ भी हो रही है। वीडियो में अदिति सिज़लिंग पोज़ भी देती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके चाहने वाले उनके इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Read More: अगले सप्ताह से कोरोना प्रतिबंधों को खत्म करने का ऐलान, संक्रमण में कमी आने का बाद इस देश की सरकार ने किया ऐलान  

सीरीज में सीधी साधी दिखने वाली इस एक्ट्रेस का हॉट अवतार खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस पोस्ट पर आश्रम के अगले पार्ट के बारे में लगातार पूछ रहे हैं। अदिति पोहनकर ने इससे पहले एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं। बताया जाता है कि आश्रम के रिलीज के बाद से अदिति पोहनकर की लाइफस्टाइल में बदलाव आया है। अब वो फिल्मों और एड के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं।

Read More: Coal India में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास युवा भी कर सकेंगे आवेदन, 31000 से अधिक मिलेगी सैलरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)