Aayush Sharma Car Accident

Aayush Sharma Car Accident: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ बड़ा हादसा, नशे की लत में युवक ने कार को मारी टक्कर

Aayush Sharma Car Accident: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ बड़ा हादसा, नशे की लत में युवक ने कार को मारी टक्कर

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 04:24 PM IST, Published Date : December 18, 2023/1:58 pm IST

मुंबई: Aayush Sharma Car Accident फिल्म स्टार सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की कार मुंबई के खार इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी । पुलिस ने सोमवार को बताया कि नशे की हालत में कार चला रहे एक व्यक्ति ने शर्मा की कार में टक्कर मारी। शनिवार को हुई इस दुर्घटना के वक्त शर्मा कार में नहीं थे। उस वक्त केवल उनका 31 वर्षीय चालक कार में सवार था और वह हादसे में घायल हो गया है तथा कार क्षतिग्रस्त हो गयी है।

Read More: MP Assembly Session 2023: एमपी में 16वीं विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण जारी 

Aayush Sharma Car Accident पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा का कार चालक खार जिमखाना के समीप रोड नंबर 16 से बांद्रा की ओर जा रहा था तभी ‘प्रवेश निषिद्ध’ क्षेत्र से तेज रफ्तार में आ रही एक अन्य कार ने अभिनेता की कार को सामने से टक्कर मारी। उन्होंने बताया कि आरोपी कार चालक परविंदरजीत सिंह (35) कथित तौर पर नशे की हालत में था और उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Read More: Carrot Juice Benefits: मोटापा दूर करने से लेकर चेहरे पर निखार लाता है गाजर का जूस 

उन्होंने बताया कि शर्मा के चालक अरमान मेहंदी हसन खान को सिर और दाएं पैर में चोटें आयी हैं। पुलिस ने बताया कि हसन खान की शिकायत पर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 337 (दूसरे लोगों की निजी सुरक्षा या जान खतरे में डालना) तथा मोटर वाहन कानून के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आयुष शर्मा को 2018 में आयी फिल्म ‘लवयात्री’ के लिए पहचाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 2021 में आयी फिल्म ‘‘अंतिम’’ में सलमान खान के साथ देखा गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp