Bigg Boss 16 Latest Episode

बिग बॉस 16 में हुआ बड़ा उलटफेर, घर से बाहर हुए ‘छोटे भाईजान’ Abdu Rozik, फैंस को लगा झटका

Bigg Boss 16 Latest Episode : बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ है जिसने सबके होश उड़ा दिए। बिग बॉस के घर से Abdu Rozik को बाहर कर

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 10:40 AM IST, Published Date : December 18, 2022/10:39 am IST

मुंबई : Bigg Boss 16 Latest Episode : बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ है जिसने सबके होश उड़ा दिए। बिग बॉस के घर से Abdu Rozik को बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस हाऊस के सभी कंटेस्टेंट अब्दू के जाने से दुखी हैं, वहीं दूसरी तरफ ‘छोटे भाईजान’ के फैंस भी सदमे में चले गए हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थीं कि अब्दू रोजिक की तबीयत नासाज है, जिसके कारण वह घर से बाहर निकल सकते हैं। लेकिन जब वह सच में बाहर गए तो वजह का खुलासा खुद बिग बॉस ने किया, अब्दू एक वीडियो गेम शूट के लिए घर से बाहर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बेटे ने लूट ली युवती की आबरू, मां ने दिया पूरा साथ, ऐसे फंसाया था पीड़िता को झांसे में

बिग बॉस ने कहा – ये अब्दु की जनदगी बदलने वाला फैसला

Bigg Boss 16 Latest Episode :  बिग बॉस ने घर में अनाउंसमेंट के जरिए सभी कंटेस्टेंट से बात करते हुए कहा, आज तक शो में कुछ भी छिपाया नहीं गया है, अब्दू की मैनेजमेंट कंपनी ने मेकर्स से कॉन्टेक्ट किया है, यह उनकी जिंदगी बदलने वाला फैसला है। वीडियो गेम के लिए अब्दू के लाइव मोशन कैप्चर करने जरुरत है, बिग बॉस ने साथ ही कहा वह अब्दू की जिंदगी के इतने बड़ फैसले में रुकावट नहीं बनना चाहते थे औऱ उन्हें शो से बाहर जाने की इजाजत मिल गई।

यह भी पढ़ें : स्वास्थ विभाग में अधिकारी के पद पर निकली बंपर भर्ती, इतने हजार रुपए मिलेंगे सैलरी, उम्मीदवार इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन 

निमृत और साजिद की आंखो से छलके आंसू

Bigg Boss 16 Latest Episode :  बिग बॉस ने अनाउंसमेंट के जरिए सभी कंटेस्टेंट से कहा, इस काम को करने के बाद सीधा अब्दू यहां आएंगे, फिर सभी कंटेस्टेंट्स पर फैसला होगा कि वह अब्दू को घर में मेहमान की तरह आने की अनुमति देते हैं या फिर एक कंटेस्टेंट की तरह। अब्दू के जाने के बाद साजिद खान अकेले पड़ गए और उनकी आंखो से आंसू छलक गए। साथ ही निमृत कौर भी दोस्त अब्दू को मिस करके इमोशनल हुईं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें