Accident during shooting This actress narrowly survived

बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस, जान पर खेलकर पूरा किया शॉट, सामने आया वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। टीवी शो 'इमली' के सेट पर एक्ट्रेस ने आग की लपटों के बीच अपने शॉट को पूरा किया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:32 pm IST

नई दिल्ली। जान पर खेलकर शॉट पूरा करना कभी भी बड़े हादसे का सबक बन जाता है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। टीवी शो ‘इमली’ के सेट पर एक्ट्रेस ने आग की लपटों के बीच अपने शॉट को पूरा किया है।

यह भी पढ़ें: आदिवासी महोत्सव…क्यों रुठी बीजेपी..आरोप-प्रत्यारोप करने और सवाल उठाने से किसे क्या हासिल होगा?

दरअसल टीवी सीरियल ‘इमली’ में निगेटिव रोल निभाने वाली मालिनी यानी मयूरी देशमुख ने अपनी जान पर खेलकर उन्होंने शॉट को पूरा किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक शॉट देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के हाथ में एक बड़ी सी तस्वीर है जिस पर आग लगाई जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayuri 🙂 (@mayurideshmukhofficialll)

यह भी पढ़ें:  कांकेर मेडिकल कॉलेज को 100 सीटों के लिए NMC की मिली सशर्त मंजूरी, कोरबा व महासमुंद का एप्लीकेशन हुआ अमान्य

मयूरी थोड़ी डरी नजर आ रही हैं। इसी आग का एक हिस्सा मयूरी की साड़ी के पास भी पहुंच जाता है और वो ऐन मौके पर इस चिंगारी को देख लेती हैं और खुद को बचा लेती हैं। वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी ओर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रचार थमा…खेला अभी बाकी है! प्रचार के युद्ध में किसको बढ़त मिली और आखिरी वक्त में कौन बदलेगा पासा?

 
Flowers