Accident during the shooting of the film, the death of the cinematographer

फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसा, सिनेमेटोग्राफर की मौत, निर्देशक घायल, दुखी प्रियंका बोलीं- घटना ने झकझोर कर रख दिया

उनका इलाज चल रहा है। फिल्म 'रस्ट' के सेट हुई घटना ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को दुखी कर दिया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:32 am IST

नई दिल्ली। फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में सिनेमेटोग्राफर हेलेना हचिन्स की मौत हो गई। हादसे में निर्देशक जोएल सूजा घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। फिल्म ‘रस्ट’ के सेट हुई घटना ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को दुखी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान टीम इंडिया के हार्दिक पांड्या के कंधे में आई चोट, हो सकते हैं T20 World Cup 2021 से बाहर

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है। सिनेमेटोग्राफर हेलेना हचिन्स की मौत पर गहरा दुख जताया है। लिखा है कि- ‘मैं बहुत हिल गई हूं. मैं कल्पना नहीं कर सकती कि इस त्रासदि में शामिल सभी लोग क्या महसूस कर रहे होंगे, कोई शब्द नहीं है। फिल्म के सेट पर किसी की जान नहीं जानी चाहिए। मेरा दिल हेलेना हचिन्स परिवार और उसे जानने वाले सभी लोगों के लिए दुखी है। ”

यह भी पढ़ें: Web Portal की खबर से नाराज कांग्रेस विधायकों ने दर्ज कराया मामला, 54 विधायकों को लेकर चलाई थी भ्रामक खबर

एलेक बाल्डविन ने भी ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि- इस दुखद दुर्घटना के बारे में मेरे सदमे और दुख को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है। मैं पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं। मेरा दिल उनके पति उनके बेटे और उन सभी के लिए टूट गया है जो हेलेना को जानते और प्यार करते थे।”

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को 31 प्रतिशत DA और बोनस देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरने की तैयारी में भाजपा