Actor Rajkumar Rao's wife Patralekha's pregnancy news

रणबीर-आलिया के बाद अब इस एक्टर के घर में गूंजने वाली है किलकारियां, सामने आई प्रेग्नेंसी की खबर

Actor Rajkumar Rao's wife Patralekha's pregnancy news : सूत्रों के अनुसार खबर सामने आई है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 05:19 PM IST, Published Date : January 28, 2023/5:17 pm IST

Actor Rajkumar Rao’s wife Patralekha’s pregnancy news : नई दिल्ली। बॉलीवुड में हाल ही में रणबीर-आलिया, करण-बिपाशा के घर में किलकारियां गूंजी है। लेकिन दूसरी ओर एक और एक्टर ऐसा है जो बाप बनने वाले है। सूत्रों के अनुसार खबर सामने आई है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने चंडीगढ़ में 2021 में एक बेहद खूबसूरत शादी की थी जिसमें इंडस्ट्री के बहुत कम लोग शामिल थे।

read more : Maruti Alto K10 Xtra Edition : मारुती ने नए अवतार में लॉन्च की अपनी सबसे पॉपुलर कार, कीमत है मात्र इतनी 

Actor Rajkumar Rao’s wife Patralekha’s pregnancy news : बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी से सील कर दिया। अब, यह खबरें सामने आ रही हैं कि शादी के एक साल बाद, ये कपल जल्द अपने घर मे एक नए मेहमान का स्वागत कर सकता है।

read more : दिग्गज क्रिकेटर के बयान से मचा बवाल, बोले ये है विश्व के सबसे बड़े स्पिनर… 

Actor Rajkumar Rao’s wife Patralekha’s pregnancy news : हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें पत्नी पत्रलेखा प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं। जिस वीडियो की हम यहां बात कर रहे हैं उसमें एक्ट्रेस लूज कपड़ों में अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं।

read more : मुस्लिम परिवार कराने जा रहा अखंड रामायण का पाठ, कांग्रेस ने बताया भारत जोड़ो यात्रा का असर 

बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर के बाद अब राजकुमार राव और पत्रलेखा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में यह कपल ‘पठान’ देखने गए थे जहां के वीडियो ने इस खबर को हवा दी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें