अश्लील वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार, जीत चुकी है मिस एशिया बिकनी का खिताब | Actress arrested for uploading pornographic video, has won the title of Miss Asia Bikini

अश्लील वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार, जीत चुकी है मिस एशिया बिकनी का खिताब

अश्लील वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार, जीत चुकी है मिस एशिया बिकनी का खिताब

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:33 am IST

मुंबई। एकता कपूर की वेबसीरीज ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस से इस मामले में कल शनिवार से पूछताछ की जा रही थी, गहना वशिष्ठ पर अपनी वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप है। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। गहना वशिष्ठ की बात करें तो वह ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ में अहम किरदार निभा चुकी हैं, वह पहले मिस एशिया बिकनी का खिताब भी जीत चुकी हैं।

read more: सनी लियोनी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, 29 लाख रुपए लेकर कार्यक्रम में…

अभिनेत्री पर आरोप है कि वह अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का काम करती हैं, गहना वशिष्ठ को आज यानी रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके बाद उनकी रिमांड या जमानत को लेकर कोई बात सामने आएगी।

read more: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस…

खबर के अनुसार इस मामले में शामिल मॉडल, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस पर भी पुलिस ने नकेल कसी है, 5 फरवरी को मलाड में एक रेड के दौरान कुछ जानकारियां पुलिस के हाथ लगी थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि मड आइलैंड के कुछ निजी बंगलों में फिल्म की शूटिंग की आड़ में देह व्यापार और शॉर्ट पॉर्न वीडियो बनाई जाती हैं।

read more: ऐक्टर सोनू सूद ने अवैध निर्माण केस में सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिक…

जिसके बाद पुलिस ने रेड की और गिरफ्तारियां की तब यह पता लगा कि यह एक गैंग है जो स्ट्रगल करने वालीं युवा लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिलवाने का वादा करके अश्लील वीडियो में काम कराता था, इस मामले में पुलिस ने दो लड़कियों को बचाया भी है, जो अब रिहेब में भेज दी गईं हैं।